×

Love Jihad in Raebareli: मुस्लिम अधेड़ ने नाम बदलकर हिंदू विधवा महिला से मंदिर में रचाई शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Love Jihad in Raebareli: रायबरेली में एक मुस्लिम अधेड़ व्यक्ति ने अपना धर्म छुपाकर हिंदू विधवा महिला से मंदिर में शादी की है। आरोप है़ कि शादी के बाद से वो महिला का उत्पीड़न करने लगा।

Narendra Singh
Report Narendra SinghPublished By Ashiki
Published on: 23 Jun 2021 5:11 PM GMT
Love Jihad in Raebareli: मुस्लिम अधेड़ ने नाम बदलकर हिंदू विधवा महिला से मंदिर में रचाई शादी, पुलिस ने किया गिरफ्तार
X
कांसेप्ट इमेज (फोटो-सोशल मीडिया)

Love Jihad in Raebareli: प्रदेश में धर्मांतरण के बड़े रैकेट के पकड़े जाने से पहले ही हड़कंप मचा हुआ था कि अब डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा के प्रभार वाले रायबरेली में लव जिहाद का जिन्न बाहर आ गया है़। यहां एक मुस्लिम अधेड़ व्यक्ति ने अपना धर्म छुपाकर हिंदू विधवा महिला से मंदिर में शादी की है। आरोप है़ कि शादी के बाद से वो महिला का उत्पीड़न करने लगा।

जानकारी के अनुसार मामला जिले के लालगंज कोतवाली अंतर्गत सेमरपहा शाह बक्श का पुरवा का है़। गांव निवासी मोहम्मद गब्बर पुत्र लियाकत अली पर आरोप है़ कि उसने गदागंज थाना क्षेत्र के चोखदार का पुरवा गांव निवासी विधवा सावित्री से गत 20 मई को रायबरेली के मंशा देवी मंदिर में हिंदू रीति-रिवाज से शादी रचाई।

बताया जा रहा है कि शादी के बाद सावित्री को पता चला कि वो मुस्लिम धर्म का है़ और पगले से ही शादी शुदा है़, लेकिन बदनामी की डर से सावित्री ने किसी ने नहीं बताया और साथ रहने लगी। आरोप ये भी है़ कि गब्बर ने महिला से बाइक, जेवरात और कैश ले लिए। साथ ही पैसे की मांग करने लगा। जिसके बाद दोनों में विवाद बढ़ गया और आज मामला लालगंज कोतवाली में पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है़।

Ashiki

Ashiki

Next Story