×

Bulandshahr News: प्रेमी युगल ने जहर खाकर की आत्महत्या, परिजनों को रास नहीं आई इनकी मोहब्बत

Bulandshahr Crime News: गांव में रहने वाला एक युवक गांव की ही एक युवती से बेपनाह मोहब्बत करता था। बताया जाता है कि दोनों ने अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ाने के लिए तरह-तरह के कसमे वादे एक दूसरे से किये थे।

Sandeep Tayal
Published on: 2 Jan 2022 1:20 PM GMT
Bulandshahr Crime News: Lover couple commits suicide by consuming poison, family members did not like their love
X

बुलंदशहर: 'प्रेमी युगल' ने खाया जहर  

Bulandshahr Crime News: साथ जीने मरने की कसमें खाने वाले 'प्रेम दीवाने' साथ जी ना सके लेकिन उन्होंने अपनी मोहब्बत में खाई कसमें पूरी कर दी और जहरीला पदार्थ खाकर 'प्रेमी युगल' (Lovers Couple ate poison) ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

यह घटना है यूपी के बुलंदशहर का, जहां एक' प्रेमी युगल' ने विषाक्त पदार्थ खा कर एक साथ जीने-मरने की कसमों को आखिरकार पूरा कर लिया। परिजनों ने पुलिस (UP Police) को बिना सूचना दिए श्मशान घाट में जाकर आज सुबह दोनों का अंतिम संस्कार (Funeral) भी कर दिया।

एक गांव में रहने युवक-युवती को एक दूसरे से हुआ था प्यार

जनपद बुलंदशहर के छतारी थाना क्षेत्र (Chhatri police station area) के एक गांव में रहने वाला एक युवक गांव की ही एक युवती से बेपनाह मोहब्बत करता था। बताया जाता है कि दोनों ने अपनी मोहब्बत को परवान चढ़ाने के लिए तरह-तरह के कसमे वादे एक दूसरे से किये थे, लेकिन जब मामले की भनक उनके परिजनों को लगी तो, उन्हें युवक-युवती की मोहब्बत रास ना आई और आनन-फानन में युवती का विवाह उसकी मर्जी के विरुद्ध तय कर दिया गया।

परिजनों ने युवती की शादी दूसरी जगह तय कर दी

बताया जाता है कि युवती अपने प्रेमी से ही शादी करना चाहती थी, मगर गांव का ही युवक होने के कारण दोनों की शादी को सामाजिक दायरे में बांधा जाने लगा। बताया जाता है कि कुछ ग्रामीण युवक-युवती को भाई-बहन बता कर शादी करने को तैयार नहीं थे। सूत्र बताते हैं कि जब प्रेमी युगल को लगा कि अब उनका साथ जीना संभव नहीं है, तो उन्होंने साथ मरने का फैसला कर लिया और जहरीला पदार्थ खाकर प्रेमी युगल ने अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

दोनों ने अपने-अपने घर पर ही दम तोड़ा है- निरीक्षक राहुल चौधरी

छतारी थाने के प्रभारी निरीक्षक राहुल चौधरी (Inspector in-charge of police station Rahul Chaudhary) ने बताया युवक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हुई है। बताया जाता है कि विषाक्त पदार्थ का सेवन किया गया था और दोनों ने अपने अपने घर पर ही दम तोड़ा है, किसी भी पक्ष द्वारा कोई तहरीर नहीं दी गई है। मृतकों के परिजनों द्वारा शवों का अंतिम संस्कार भी कर दिया गया है।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story