×

एक वर्ष से गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी पकड़ा गया

एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के मद्देनजर आज राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जिसमें लखनऊ पुलिस के अधिकारियों ने आज एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है

Aditya Mishra
Published on: 23 April 2019 4:17 PM GMT
एक वर्ष से गैंगस्टर एक्ट में फरार आरोपी पकड़ा गया
X

लखनऊ: एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के मद्देनजर आज राजधानी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है, जिसमें लखनऊ पुलिस के अधिकारियों ने आज एक ऐसे आरोपी को गिरफ्तार किया है जिसके ऊपर धारा2/3 उत्तर प्रदेश समाज विरोधी क्रियाकलाप अधिनियम 1986 के तहत गुडम्बा थाने में मुकदमा दर्ज है। और यह गुडम्बा थाने की मुजरिम संख्या 188/18 का आरोपी है। तो आरोपी के ऊपर लखनऊ स्पेशल जज से 18 मार्च को गैर जमानती वारंट भी निकाला गया था और उसी दिन से इसकी तलाश जारी है। आरोपी का नाम राजेंद्र प्रसाद साहू पुत्र वंसीधर साहू है जो कि सी-2831 राजाजीपुरम का निवासी है।

यह भी पढ़ें... lok sabha elections 2019: राजनीति में खूब होता है ‘इमोशनल अत्याचार’

कैसे पकड़ा गया?

मंगलवार को जब पुलिस अधीक्षक नगर ट्रांसगोमती अमित कुमार व गाजीपुर क्षेत्राधिकारी दीपक कुमार सिंह और गुडम्बा थाने के एसएचओ रवीन्द्र नाथ राय जब भ्रमण पर थे तभी पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी राजेंद्र अपने घर के नीचे स्थित अपने पिता कि दुकान साहू ज्वेलर्स पर बैठा है। जिसके बाद गुडम्बा थाने की टीम वहाँ मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर थाने में लाकर आगे की कार्यवाही करने के निर्देश दिये।

यह भी पढ़ें... BJP ने गुरदासपुर से सनी देओल और चंडीगढ़ से किरण खेर को दिया टिकट

आरोपी को गिरफ्तार करने वाली गुडम्बा थाने की टीम का न्रेतत्व थाने के कोतवाल रवीन्द्र नाथ राय ने किया इसमें उनका साथ उनके थाने के साथियों ने दिया जिसमें एसआई रमाकांत दिवेदी व सिपाही राहुल कनौजिया और चिन्ह कुमार शामिल थे।

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story