×

Lucknow Crime News: हनी ट्रैप में फंसे बेसिक शिक्षा विशेष सचिव, हजरतगंज थाने में कराया मुकदमा दर्ज

हनी ट्रैप में फंसे बेसिक शिक्षा विशेष सचिव ने हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है। उन्होंने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने वाली महिला और उसके एक दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

Krantiveer
Report KrantiveerPublished By Shashi kant gautam
Published on: 8 Aug 2021 5:30 AM GMT
Basic Education Special Secretary trapped in Honey Trap has filed a case in Hazratganj Kotwali.
X

हनी ट्रैप: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Lucknow Crime News: हनी ट्रैप में फंसे बेसिक शिक्षा विशेष सचिव मामले में नया मोड़ आ गया है। सचिव ने हजरतगंज कोतवाली में मामला दर्ज करा दिया है। उन्होंने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजने वाली महिला और उसके एक दोस्त के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। विशेष सचिव आरबी सिंह ने आपत्तिजनक वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किए जाने का मुकदमा दर्ज कराया है। जिसमें फेसबुक पर फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजनी वाली युवती के साथ ही एक युवक भी शामिल है।

हनी ट्रैप में फंसे बेसिक शिक्षा विशेष सचिव आरबी सिंह के मुताबिक उन्हें इसी साल मार्च में पूजा नाम की महिला की फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। महिला की फ्रेंड लिस्ट में शहर के तमाम लोग जुड़े हुए थे। जिसमें पत्रकार भी शामिल थे। इसलिए उन्होंने महिला की फेसबुक रिक्वेस्ट स्वीकार कर ली। लिहाजा शहर के तमाम लोग उसके साथ फेसबुक में जुड़े थे इसलिए उन्हें किसी प्रकार का संदेह नहीं हुआ।

वीडियो कॉल कर शुरू की आपत्तिजनक हरकत

लेकिन उसके कुछ दिन बाद उसने वीडियो कॉल की और आपत्तिजनक हरकत शुरू कर दी। जिसके बाद उन्होंने कॉल को काट दिया। बाद में उस वीडियो को वायरल कर दिया था। आरोप है कि युवती के वीडियो कॉल करने के बाद ही उन्हें नितिन नाम के युवक ने फोन किया था। उसने पत्रकार के तौर पर परिचय दिया था। पीड़ित के मुताबिक नितिन मुलाकात करने के लिए उनके दफ्तर भी आया था। लेकिन वह युवक से नहीं मिले थे। इस पर नितिन ने उन्हें चेतावनी दी थी।

पूजा और नितिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज

आरबी सिंह के मुताबिक हनी ट्रैप में फंसने का अंदेशा होने पर उन्होंने 2 अगस्त को साइबर क्राइम सेल में शिकायत की थी। इंस्पेक्टर हजरतगंज श्याम बाबू शुक्ल के मुताबिक पूजा और नितिन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। साइबर क्राइम सेल की टीम फेसबुक फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजने वाली युवती का आईपी एड्रेस निकलवाने का प्रयास कर रही है। इसके साथ ही नितिन की तलाश के लिए टीमें बनाई गईं हैं और उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story