×

Lucknow Crime News: नशेबाज ड्राइवर ने ट्रक से पल्लेदार को कुचला, मौके पर मौत, मजदूरों में आक्रोश

राजधानी के सेंट्रल वेयर हाउस में शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने वेयर हाउस में ट्रक चलाते हुए एक मजदूर को कुचल दिया। इस हादसे में उस गरीब मजदूर की मौके पर ही मौत हो गई।

Sandeep Mishra
Published on: 3 Sep 2021 2:26 PM GMT
Drunk driver crushes Palledar with truck, death on the spot, anger among workers
X

लखनऊ: सेंट्रल वेयर हाउस में नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने मजदूर को कुचला

Lucknow Crime News: राजधानी के सेंट्रल वेयर हाउस में उस समय सनसनी फैल गयी जब शराब के नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने वेयर हाउस में ट्रक चलाते हुए एक मजदूर को कुचल दिया। इस हादसे में उस गरीब मजदूर की मौक पर ही मौत हो गई।

यह सनसनी खेज हादसा सेन्ट्रल वेयर हाउसिंग कारपोरेशन के गोडाउन में आज अभी कुछ देर पहले हुआ है। सेंट्रल वेयर हाउस कारपोरेशन के गोदाम में घटना के समय मौजूद अन्य प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रक ड्राइवर चौहान काफी शराब के नशे की हालत चलाते हुए साइड में लगा रहा था तभी एक मजदूर ट्रक के पहिये की चपेट में आ गया। ट्रक का अगला पहिया मजदूर के शरीर के ऊपर से निकल गया जिससे उसकी मौके पर मौत हो गयी। मृतक मजदूर का नाम मुलायम है और वह सेंट्रल वेयर हाउस में पल्लेदारी का काम किया करता था।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस

इस घटना की सूचना वेयर हाउस के एक कर्मी ने तत्काल स्थानीय थाना ताल कटोरा पूलिस को दी। सूचना मिलते ही पहुंची कोतवाली तालकटोरा पुलिस के स्थानीय चौकी इंचार्ज विजय यादव मौके पर पहुंचे और उन्होंने मृतक मजदूर का शव को अपने कब्जे में ले लिया।

सेंट्रल वेयर हाउस के मजदूरों ने पुलिस पर लगाया आरोप

सेंट्रल वेयर हाउस के मजदूरों ने पुलिस पर लगाया आरोप

सेंट्रल वेयर हाउस के मजदूरों का आरोप है कि चौकी इंचार्ज विजय यादव हम लोगों से गाली गलौज करते हुए जबरन मृतक मजदूर के शव को लेकर चले गए हैं। मजदूरों का कहना है कि हम लोग मृतक मजदूर के परिजनों के मौके पर आने की बात कहकर शव को चौकी इंचार्ज के द्वारा ले जाने का विरोध करते हैं। मजदूरों का यह भी आरोप है कि इस घटना को अंजाम देने वाला ट्रक ड्राइवर इस घटना को अंजाम दने के बाद फरार होकर चौकी इंचार्ज के पास गया है।

मजदूर के शव को बिना पंचनामा किये ले गई पुलिस

मजदूर के शव को बिना पंचनामा किये ले गई पुलिस

उसी के कहने पर इस मामले को दबाने के लिए खुद अकेले चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे थे और मृतक मजदूर के शव को बिना पंचनामा किये ही अपने कब्जे में लेकर चले गए हैं। जबकि थाना तालकटोरा के स्थानीय चौकी इंचार्ज ने बताया है कि बिना पंचनामा भरे शव को घटना स्थल से उठाना मेरी मजबूरी थी,क्योंकि मुआवजे की मांग को लेकर सभी मजदूर आक्रोशित हो रहे थे और शव को सड़क पर रख कर जाम लगाने की योजना बना रहे थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story