Lucknow Crime News : घर जा रही महिला पत्रकार को बदमाशों ने चाकुओं से गोदा, पुलिस की रात्रि गश्त पर फिर उठा सवाल

Lucknow Crime News : लखनऊ में कुछ बदमाश एक स्कूटी सवार युवती पर कहर बनकर टूट पड़े और उसे चाकुओं से गोद दिया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shraddha
Published on: 2 Sep 2021 3:03 AM GMT
महिला पत्रकार को बदमाशों ने चाकुओं से गोद दिया
X

महिला पत्रकार को बदमाशों ने चाकुओं से गोद दिया

Lucknow Crime News : अब तो लखनऊ (Lucknow) की सड़कों पर रात के समय बदमाशों का बोलबाला रहता है। पुलिस (Police) तो सिर्फ खानापूर्ति के लिए ही सड़को पर दिखाई देती है। देर रात्रि राजधानी में कुछ बदमाश एक स्कूटी सवार युवती (scooty girl) पर कहर बनकर टूट पड़े और उसे चाकुओं से गोद दिया है। बेखौफ बदमाशों ने युवती पर यह जनलेवा हमला उसे लूटने के इरादे से किया है।

आपको बता दें कि यह सनसनी खेज घटना राजधानी के गुडंम्बा इलाके (Gudamba locality) में देर रात्रि की है। ये बेखौफ बदमाश वाइक पर सवार थे। इस घटना की सबसे खास बात तो यह है कि स्थानीय थाना पुलिस मौके पर तब पहुंच पाई जब बदमाश युवती को घायल कर मौके से फरार हो गए।

इस घटना के बारे में बताया गया है कि देर रात्रि लगभग 11 बजे बाराबंकी निवासी युवती मुस्कान स्कूटी से डालीगंज से अपने घर जा रही थी। जब वह सहारा स्टेट के पास पहुंची तो वाइक सवार दो बदमाशों ने उसकी स्कूटी लूटने के इरादे से उस पर चाकुओं से प्रहार कर दिया। युवती की चीख पुकार सुनकर पुलिस तो मौके पर नहीं पहुंच पाई लेकिन आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए, जिन्हें देख कर बदमाश मौके से फरार हो गए। इस बीच घायल युवती ने अपने दोस्त को उसके मोबाइल पर चाकुओं से घायल होने की सूचना दी। दोस्त ने थाना गुडंम्बा पुलिस को सूचना दी तब पुलिस मौके पर पहुंची। तब पुलिस ने घायल युवती को सेंट मेरी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से डॉक्टरों में घायल युवती को ट्रामा सेंटर रैफर कर दिया।

घायल युवती मुस्कान ने बताया कि वह एक हिंदी दैनिक समाचार पत्र में काम करती है। घर जाते वक्त दो बदमाशों ने उसकी स्कूटी लूटने के इरादे से उस पर यह हमला किया है। युवती के विरोध करने पर चाकू उसके पेट में बदमाशो ने मारा है। घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर पुलिस को उसकी स्कूटी भी बरामद हो गयी है। अब पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है ताकि बदमाशों की पहचान की जा सके।

Shraddha

Shraddha

Next Story