×

Lucknow Crime News: फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने किया समर्पण, जानिए क्या था पूरा मामला

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में गत 2 दिसम्बर को फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले आरोपी ने पुलिस के सामने किया समर्पण कर दिया है, एकपहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 9 Dec 2021 10:28 AM GMT
Accused Chintu Sharma surrendered himself
X

 महानगर थाना लखनऊ: आरोपी चिंटू शर्मा ने खुद को सरेण्डर किया 

Lucknow Crime News: लखनऊ में गत 2 दिसम्बर को जबरदस्त फायरिंग (firing) कर राजधानी की कानून व्यवस्था (capital law and order) को चुनौती देने वाले दो आरोपी इस समय पुलिस (UP Police) के शिकंजे में आ चुके हैं। अभी भी तीन लोग पुलिस के शिकंजे से दूर हैं। राजधानी में फायरिंग करने वाले बदमाशों ने पीड़ित युवक को जान से मारने की नीयत से उस पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया था। जब ये बदमाश उस युवक को जान से मारने के अपने मकसद में कामयाब नहीं हुए तो फिर उसके चेहरे को लहूलुहान करके मौके से फरार हो गए थे।

राजधानी में जबरदस्त फायरिंग कर इलाके में दहशत का माहौल कायम करने वाले मुख्य आरोपी नासिर को पुलिस ने दो दिन पूर्व ही गिरफ्तार कर लिया था। इस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद लखनऊ के पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर (Lucknow Police Commissioner DK Thakur) ने अन्य फरार अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिये अपनी पुलिस के पेंच कसे और पुलिस को शीघ्र गिरफ्तारी के खास निर्देश दिए।

आरोपी चिंटू शर्मा ने खुद को सरेण्डर कर दिया

पुलिस कमिश्नर के इन आदेशों के बाद से थाना पुलिस ने अन्य फरार आरोपियों के परिजनों व परिचितों को हिरासत में लेकर पूछताछ का सिलसिला शुरू किया। उसका प्रतिफल आज गुरुवार को पुलिस के सामने आ गया है। पुलिस की सख्ती के चलते आज दोपहर के समय राजधानी के महानगर इंस्पेक्टर दिनेश चंद्र मिश्रा (Inspector Dinesh Chandra Mishra) के समक्ष थाने पहुंच कर इस कांड के दूसरे आरोपी चिंटू शर्मा ने खुद को सरेण्डर (Accused Chintu Sharma surrendered himself) कर दिया है।

अभी भी राजधानी में दहशत का माहौल बनाकर एक युवक को लहूलुहान करने के इस सनसनीखेज मामले में तीन लोग पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। उपायुक्त अपराध प्राची सिंह ने कहा कि बहुत जल्द हमारी पुलिस फरार उन तीनों अपरधियों को बहुत जल्द गिरफ्तार कर लेगी। उन्होंने बताया कि फरार उन तीनों आरोपियों की भी गिरफ्तारी के प्रयास तेजी से किये जा रहे हैं। उनके भी परिजनों व परिचितों पर दबाव बनाया जा रहा है कि फरार उन आरोपियों के ठिकानों के बारे में जानकारी दी जाए।

पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर: photo - social media


पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने मामले को काफी गम्भीरता से लिया

सभी के परिजनों व परिचितों को अल्टीमेटम दे दिया गया है कि शीघ्र उन फरार आरोपियों गिरफ्तारी ने इनके परिजनों व परिचितों ने पुलिस की मदद नहीं की तो अपराधियों की मदद करने के आरोप में इन लोगों की भी गिरफ्तारी हो सकती है। पुलिस उपायुक्त प्राची सिंह ने बताया कि राजधानी में एक युवक को घायल कर दहशत फैलाने की इस सनसनीखेज घटना को पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर ने काफी गम्भीरता से लिया है।

राजधानी में जबदरस्त फायरिंग कर दहशत फैलाने की यह घटना युवक पंकज शर्मा के साथ गत 2 दिसम्बर को घटी थी। जब वे विवेकानंद हॉस्पिटल के पास मौजूद थे तब नसरुद्दीन उर्फ नासिर, शुभम राय, मो यूसुफ, फैसल व आसिफ ने पंकज को जान से मारने की नीयत से उस पर जबरदस्त फायरिंग कर दी थी। जिसमें पंकज शर्मा गम्भीर रूप से घायल हो गए थे। जब मौके पर पुलिस पहुंची तब पुलिस ने पंकज को बलरामपुर हॉस्पिटल में भर्ती कराया। इस घटना के बाद पुलिस को घटनास्थल से कई राऊंड फूंके हुए कारतूस बरामद हुए थे।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story