×

Lucknow Crime News: रंगदारी न देने पर दबंगों ने डम्फर चालक को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

Lucknow Crime News: गुंडे लगातार पिछले कई दिनों से उससे 50 हजार रुपये के रूप में प्रति माह देने का दवाब बनाये हुए थे।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 17 Aug 2021 4:34 AM GMT (Updated on: 17 Aug 2021 4:40 AM GMT)
crime news
X

घायल डंफर चालक pic(social media)

Lucknow Crime News: राजधानी में रात के प्रहर में सूनी सड़कों पर कानून का नहीं बल्कि असमाजिक तत्वों का राज चलता है। ये आमजिक तत्व जब जहां चाहते हैं, उस स्थान पर महानगर की कानून व्यवस्था को चुनोती देने लगते हैं।

बीती रात्रि को आधा दर्जन हथियारबन्द दबंगो ने एक डम्फर चालक को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया और मौके से बड़े आराम से फरार भी हो गए। घायल डम्फर चालक ने बताया कि उन हथियारबंद गुंडों ने उसे सिर्फ इसलिए पीटा है क्योंकि वह उन गुंडों को रँगदारी नहीं दे रहा था। जबकि वो गुंडे लगातार पिछले कई दिनों से उससे 50 हजार रुपये के रूप में प्रति माह देने का दवाब बनाये हुए थे। रंगदारी न देने पर दबंग गुंडों ने उस डम्फर चालक को पीट पीट कर अधमरा कर दिया और उसके डम्फर में भी तोड़फोड़ कर दी और मौके से फरार हो गए हैं। देर रात्रि की यह घटना राजधानी के इंदिरा नगर इलाके की है।

दबंग गुंडों ने अवैध असलहे की बट से पीटा (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

गौरतलब है कि घायल डम्फर चालक ने बताया कि इन दबंग गुंडों ने अवैध असलहे की बट से उसे पीटा है। अवैध असलहे की बट से उन गुंडों ने उसके सिर पर एक साथ कई प्रहार किए हैं जिससे उसके सिर ने काफी गम्भीर चोटें आईं हैं। इसके बाद लोहे की रॉड से उसके डम्फर में भी तोड़ फोड़ की है। घायल डम्फर चालक ने बताया कि इस मारपीट के बाद दबंग गुंडे उसकी जेब मे रखे लगभग 13 हजार नगद भी छीन ले गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल डम्फर चालक को इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया है। इन दबंग गुंडों के खिलाफ डम्फर चालक ने थाना इंदिरा नगर में तहरीर भी दे दी है। पीड़ित ने न्याय के लिए पुलिस से गुहार लगाई है।

राजधानी का इंदिरानगर थाना महानगर का भीड़भाड़ इलाके का थाना है। इस घटना से आसपास अब लोगों के बीच दहशत का माहौल देखा जा रहा है। इस घटना ने यह साफ संकेत दिया है कि राजधानी के थाना इंदिरा नगर पुलिस इलाकाई दबंगो व गुंडों पर अंकुश लगा पाने में पूरी तरह से असफल है। इसीलिये ये दबंग गुंडे डंफर चालक को काफी देर तक पीटते रहे और बड़े आराम से उसके रुपये छीन कर फरार भी हो गए, लेकिन इस पूरे घटनाक्रम के दौरान पुलिस का एक सिपाही भी मौके पर नहीं पहुँचा। इस घटना ने यह बता दिया है कि राह चलते सड़क पर असमाजिक तत्व घटनाक्रम को अंजाम देकर बड़े आराम से निकल जाते है और इसकी भनक तक पुलिस को नहीं लगती है। अब सवाल यह है कि राजधानी पुलिस के आला अधिकारी यह कैसे दावा कर रहे हैं कि राजधानी की कानून व्यवस्था चाक चौबंद है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story