×

Lucknow Crime News: असलहों का शौकीन मुनव्वर राना का बेटा, वीडियो में देेखें तबरेज का खलनायक अंदाज

Lucknow Crime News: एएसपी ने बताया कि तबरेज पर खुद पर हमला कराने और फर्जी मुकदमा लिखाने का मामला दर्ज हुआ था।

Narendra Singh
Written By Narendra SinghPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 26 Aug 2021 5:05 AM GMT (Updated on: 26 Aug 2021 5:24 AM GMT)
Crime news
X

 तबरेज राणा को लखनऊ से किया गिरफ्तार pic(social media)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की रायबरेली पुलिस ने बुधवार रात शायर मुनव्वर राणा के बेटे तबरेज राणा को लखनऊ स्थित उसके आवास से लेकर सीजीएम कोर्ट पहुंची। और कोर्ट में पेश किया। जहां कोर्ट ने उसे 14 दिनों की न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया है़। वहीं तबरेज की गिरफ्तारी के बाद उसकी मां-बहने भी पुलिस की गाड़ियों के साथ-साथ रायबरेली पहुंची और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है़।

अपर पुलिस अधीक्षक रायबरेली ने मीडिया को बताया कि कोर्ट से वारंट लेकर बुधवार को इंस्पेक्टर कोतवाली और स्वॉट टीम के प्रभारी ने लखनऊ से उसकी गिरफ्तारी करके कोर्ट में पेश किया है़। एएसपी ने बताया कि तबरेज पर खुद पर हमला कराने और फर्जी मुकदमा लिखाने का मामला दर्ज हुआ था। उसने अपने चाचा लोगों को झूठा फंसाने की कोशिश किया।

कोर्ट से वारंट लेकर गिरफ्तार करने पहुंची थी पुलिस  pic(social media)

वहीं तबरेज की बहन ने मीडिया से बातचीत में कहा कि नॉन बेएबल धारा में दर्ज मुकदमे में पुलिस उसे गिरफ्तार करके लाई है़। तबरेज की बहन ने बताया कि हम लोग लखनऊ स्थित अपने घर में बैठे हुए थे, रोजे से थे, तभी दरवाजा नॉक हुआ और जब खोला तो पकड़ कर ले आए।

बता दें कि तबरेज ने बीती 28 जून को लखनऊ-प्रयागराज हाइवे पर त्रिपुला चौराहे पर स्थित एक पेट्रोलपंप के बाहर जानलेवा हमले की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। उसने एफआईआर में अपने चार चाचा और एक चचेरे भाई पर हमले की साजिश रचने का आरोप लगाया था। पुलिस ने पेट्रोलपंप और आसपास के सीसीटीवी के फुटेज देखने के बाद तबरेज को ही खुद हमले की साजिश रचने का आरोपी पाया था। पुलिस ने इस साजिश में शामिल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर पहले ही जेल भेज चुकी है।

असलहों और वीडियो बनाने का भी शौकीन है तबरेज़

शायर मुनव्वर राना का बेटा तबरेज़ असलहों का भी शौकीन है। फायरिंग भी किसी माहिर शूटर की तरह करता है। हालांकि वह न तो प्रोफेशनल शूटर है और न ही उसे जानमाल की सुरक्षा के लिए दिए जाने वाले लाइसेंसी असलहे के सार्वजनिक प्रदर्शन करने का अधिकार है। लेकिन खुद पर फायरिंग कराकर चाचाओं को फंसाने की साज़िश करने वाला तबरेज़ बाकायदा लाइसेंसी असलहे से फायरिंग करते हुए वीडियो वायरल करता रहा है। बताया जा रहा है कि इसके पास 45 एमएम की लाइसेंसी पिस्टल है जिसे सार्वजनिक रूप से इस्तेमाल करता रहा है। इतना ही नहीं, टिक टॉक स्टाइल में वीडियो बनाकर वायरल करना भी इसका शौक़ रहा है। ऐसे ही दो वीडियो सामने आए हैैंं जिसमे तबरेज़ असलहे का प्रदर्शन करते हुए फायरिंग कर रहा है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story