×

Lucknow Crime News: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर और पत्नी नूतन पर एक और FIR, दारोगा ने लगाए ये आरोप

Lucknow Crime News: पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर व अधिवक्ता पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर के खिलाफ एक और नयी एफआईआर राजधानी के गोमतीनगर थाने में खुद पुलिस की तरफ से लिखवाई गई है।

Sandeep Mishra
Written By Sandeep MishraPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 29 Aug 2021 2:08 AM GMT
Crime news
X

अमिताभ ठाकुर को गिरफ्तार कर ले जाते हुए pic(social media)

Lucknow Crime News: रेप पीड़िता व उसके सहयोगी गवाह के द्वारा कोर्ट के समक्ष किये गए आत्मदाह प्रकरण पर गिरफ्तार अमिताभ ठाकुर(Amitabh Thakur) व इस मामले में भरपूर समर्थन करने वाली अधिवक्ता पत्नी पर लगातार कानून का शिकंजा कसता ही जा रहा है। इन दोनों के खिलाफ एक और नयी एफआईआर राजधानी के गोमतीनगर थाने में खुद पुलिस की तरफ से लिखवाई है। इस नई एफआईआर(FIR) में जेल में बंद पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर के सा-साथ अब उनकी अधिवक्ता पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर(Nootan Thakur) को भी आरोपी बनाया गया है।

बता दें कि यह नई एफआईआर राजधानी के गोमतीनगर थाने में तैनात दरोगा धनयंजय सिंह(Dhananjay Singh) की तरफ से दर्ज करवाई गई है। इस नई एफआईआर(FIR) में पुलिस की तरफ से यह आरोप लगाया गया है कि गिरफ्तारी के वक्त अपने घर मे पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर व उनकी पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर ने पुलिस टीम के साथ मारपीट, अभद्रता व सरकारी काम में बाधा पहुंचाई है।

पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपनी अधिवक्ता पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर से वीडियो बनवाये (File Photo) pic(social media)

दरोगा को थप्पड़ मारने का वीडियो हुआ वायरल

अपनी गिरफ्तारी के वक्त अपने घर से जेल में शिफ्ट होने तक जो वीडियो पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर ने अपनी अधिवक्ता पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर से वीडियो बनवाये हैं। वे ही वीडियो अब जेल में बंद अमिताभ ठाकुर व उनकी पत्नी के लिये उल्टे पड़ गए हैं। उनकी गिरफ्तारी के वक्त बनाये गए एक वायरल वीडियो में अपनी गिरफ्तारी के वक्त घर के बाहर जब पुलिस टीम उन्हें जबरन पुलिस वैन में बैठाने का प्रयास कर रही है तब उन्होंने एक दरोगा कोे थप्पड़ मार दिया।

इसके साथ ही गिरफ्तारी के समय के बने इन वीडियो में कई स्थानों में पूर्व आईपीएस अमिताभ ठाकुर पुलिस टीम के साथ जूझते व अपनी गिरफ्तारी का बल पूर्वक पुलिस टीम से विरोध करते नजर आए हैं। एक वीडियो में हजरतगंज कोतवाली में भी उनकी पत्नी डॉ0 नूतन ठाकुर, अपने पति की गिरफ्तारी को गलत बताते हुए पुलिस टीम से कहासुनी कर रही हैं। बस इन्ही सब को आधार बनाते हुए पुलिस ने इस नई एफआईआर में अमिताभ ठाकुर के साथ साथ उनकी पत्नी नूतन ठाकुर को भी आरोपी बना दिया है।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story