×

Lucknow Crime News: पुलिस चौकी के सामने दिनदहाड़े व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी, कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने टप्पेबाज

Lucknow Crime News: लखनऊ (Lucknow) के सबसे भीड़भाड़ इलाके के मटियारी चौराहे पर व्यापारी सचिन गोयल एक टप्पेबाज के झांसे का शिकार हो गए हैं। कार में रखे 50 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 Dec 2021 5:07 PM GMT
Lucknow Crime News: पुलिस चौकी के सामने दिनदहाड़े व्यापारी के साथ हुई टप्पेबाजी, कानून व्यवस्था के लिए चुनौती बने टप्पेबाज
X

Lucknow Crime News: वह कार के पास आया और कार मालिक से बोला कि सर आपके कार के इंजन से तो बहुत धुआं निकल रहा है, यह सुनकर कार स्वामी हड़बड़ा गए और में कार से उतरे और अपनी कार का बोनट (car bonnet) खोलकर जब तक वे अपनी कार का इंजन चैक करते उससे पूर्व ही वह युवक उनकी कार आगे की ही सीट के पास रखे बैग को लेकर उनके ही सामने सरपट भाग लिया। जब तक कार स्वामी कुछ माजरा समझ पाते तब तक तो वहीं खड़े अपने दूसरे साथी की बाइक पर बैठ कर वह फरार भी हो गया।

यह सनसनीखेज घटना दिनदहाड़े राजधानी के थाना चिनहट (Thana Chinhat) के मटियारी चौराहे (Matiyari Chauraha) पर ठीक पुलिस चौकी (police station) के सामने अभी कुछ देर पहले घटी है। अब इस घटना से लखनऊ (lucknow Crime News) के पुलिस अधिकारियों को खुद समझ लेना चाहिए कि अपराधों को लेकर उनके पुलिसकर्मी चौकन्ने हैं या फिर टप्पेबाज (scavenger)।

मटियारी चौराहे पर पर व्यापारी हुआ टप्पेबाज का शिकार

आज फिर लखनऊ (Lucknow) के सबसे भीड़भाड़ इलाके के मटियारी चौराहे पर व्यापारी सचिन गोयल (businessman Sachin Goyal) एक टप्पेबाज के झांसे का शिकार हो गए हैं। टप्पेबाज उन्हें झांसा देकर उनकी कार में रखे 50 हजार रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गया है। इस घटना की सबसे दुखद पहलू यही है कि मटियारी चौराहे पर स्थित पुलिस चौकी के सामने यह घटना हुई है।

खुद एसएचओ चिनहट टप्पेबाज को खोजने निकले

थाना चिनहट में व्यापारी की रिपोर्ट लिखे जाने की तैयारी चल रही है लेकिन अभी तक रिपोर्ट लिखी नही गयी है। खुद एसएचओ चिनहट (SHO Chinhat) उस टप्पेबाज को खोजने के लिये थाने से अपनी कार से निकले हुए है लेकिन अभी व्यापारी के रुपयों से भरा थैला लेकर फरार हुए टप्पेबाज का पता नही चल सका है। थाने में व्यापारी सचिन गोयल अभी अपने साथ घटी इस घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाने की प्रकिया को पूरी कर रहे हैं।

आज टप्पेबाजी के शिकार हुए व्यापारी सचिन गोयल ने आज साफ कहा कि मैं समझ नही पा रहा हूँ कि लखनऊ में ये किस तरह की अपराधियों के खिलाफ पुलिसिंग है? जबसे ज्यादा लखनऊ की सड़कों पर इन टप्पेबाजों व बदमाशो से व्यापारी व महिला वर्ग को ही निशाना बनाया जा रहा है। अभी इसी हफ्ते ही एक सर्राफा व्यवसायी की दुकान पर बदमाश दिनदहाड़े एक व्यक्ति के गोली मारकर डकैती डालकर बड़े आराम से फरार हो जाते हैं और पुलिस पूरी घटना होने तक घटनास्थल पर नहीं पहुंच सकी थी।

पुलिस चौकी के सामने ही हो गई चोरी की वारदात

आज मेरे साथ जो टप्पेबाजी की घटना घटी है वो मटियारी चौराहे पर ठीक पुलिस चौकी के सामने ही घटी है। व्यापारी का आरोप है कि इन थानों व चौकी के कुछ पुलिस कर्मी इन टप्पेबाजों व बदमाशो से मिले हुए है इसलिए इन बदमाशो व टप्पेबाजों की इतनी हिम्मत बढ़ गयी है तभी दिनदहाड़े ही इस तरह की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा है।

टप्पेबाज अपना निशाना सबसे ज्यादा महिलाओं को बनाते हैं

अभी कुछ दिन ये भी खबरे भी चर्चा में आई हैं कि लखनऊ में टप्पेबाजों का एक गैंग पुलिस के भेष में घूम कर घटनाओ को अंजाम दे रहा है। ऐसे टप्पेबाज अपना निशाना सबसे ज्यादा महिलाओ को ही बना रहे हैं। पुलिस भेष में राजधानी में घूम रहे ये टप्पेबाज लखनऊ की कानून व्यवस्था के लिए एक बहुत बड़ी चुनोती हैं लेकिन लखनऊ पुलिस अभी तक किसी भी ऐसे टप्पेबाज को गिरफ्तार नही कर पाई है। जबकि ये टप्पेबाज राजधानी में नकली पुलिस बनकर शिकार को निशाना बनाने में लगे हुए हैं।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2021, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2021

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story