×

Crime News: लखनऊ पुलिस के इनपुट पर बरेली जीआरपी ने 25 हजार के इनामी शातिर राजा को किया गिरफ्तार

लखनऊ की एसटीएफ के द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर जीआरपी बरेली की टीम ने बरेली रेलवे स्टेशन से 25 हजार के इनामी बदमाश राजा मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shashi kant gautam
Published on: 11 Sep 2021 5:06 PM GMT
GRP Bareillys team arrested prize crooks Raja Mishra and Santosh Singh
X

जीआरपी बरेली की टीम ने इनामी बदमाश राजा मिश्रा और संतोष सिंह को किया गिरफ्तार

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ की एसटीएफ द्वारा दी गयी जानकारी के आधार पर जब जीआरपी बरेली की टीम एक्टिव मोड पर आई तो उसने बरेली रेलवे स्टेशन से 25 हजार के इनामी बदमाश राजा मिश्रा को उसके एक साथी के साथ स्टेशन से ही गिरफ्तार कर लिया।

एसटीएफ इंस्पेक्टर की सूचना के बाद हुए दोनों शातिर गिरफ्तार

25 हजार का इनामी राजा मिश्रा लखनऊ के थाना चिनहट के मलहौरी चक का रहने वाला है।वह अपने साथी सुल्तानपुर के जफरपुर निवासी सन्तोष सिंह के साथ बरेली जंक्शन के प्लेटफार्म नम्बर चार के अंतिम छोर पर किसी ट्रेन में चढ़ने की योजना बना रहा था। तभी एसटीएफ के इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार ने उसे देख लिया। इसके बाद उन्होंने यह जानकारी बरेली जीआरपी के प्रभारी निरीक्षक को दे दी। इस जानकारी के मिलते ही जीआरपी ने इनामी राजा मिश्रा को उसके साथी के साथ गिरफ्तार कर लिया है।

यात्रियों को नशे में करके करते थे लूटपाट

दोनों की गिरफ्तारी के बाद जब जीआरपी ने उनकी तलाशी ली तो राजा मिश्रा के पास से जीआरपी को 250 ग्राम नशीला पदार्थ बरामद हुआ है। गिरफ्तार शातिरों ने बताया कि वे ट्रेन में चढ़ कर यात्रियों से पहले दोस्ती करते थे, फिर किसी भी खाने की चीज में वह नशीला पदार्थ मिलाकर यात्रियों को खिला देते और यात्रियों के बेहोश होने पर दोनों उसका सारा सामान लेकर ट्रेन से फरार हो जाते थे।

गैंगस्टर का अपराधी है

जब जीआरपी बरेली ने लखनऊ एसटीएफ से शातिर राजा के बारे में जानकारी हसिल की तो पता चला कि राजा मिश्रा पर लखनऊ में दर्ज गैंगस्टर के मुकद्दमे में 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित है। बरेली जीआरपी दोनों से कड़ाई से पूछताछ कर रही है। ताकि कुछ अन्य महत्वपूर्ण जानकारियां हासिल की जा सके।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story