×

Lucknow Crime News: कलयुगी बेटे ने रिश्तों को किया तार-तार, पिता को मारी गोली

कलियुगी बेटे ने को सही रास्ता पर चलने की नसीहत देने पिता को भारी पड़ गया, पिता की बातों से नाराज बेटे ने उन्हें गोली मार दी।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 19 Sep 2021 6:09 AM GMT
Lucknow Crime News
X
क्राइम की प्रतीकात्मक तस्वीर (डिजाइन फोटो: न्यूज़ट्रैक)

Lucknow Crime News: राजधानी में एक पिता के लिए उसका बेटा ही काल का रूप लेकर सामने आ गया। पिता का सिर्फ दोष इतना था कि वह आपने बिगड़ैल बेटे को सही राह पर जीवन यापन करने की नसीहत देता था। आये दिन पिता से मिलने वाली इस नसीहत को सुन, सुन कर कलयुगी बेटा अपने आपे से बाहर हो गया। उसने अपने पिता को गोली मार दी। जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर पड़ा।

गोली पिता के जांघ में लगी है। रिश्तों को तार तार कर देने वाली यह हैरतअंगेज घटना आज रविवार की सुबह लगभग 8 बजे की लखनऊ (Lucknow) के मटियारी गांव की है। पिता को गोली मारकर यह कलियुगी पुत्र मौके से फरार हो गया है।

इस घटना की सूचना जैसे ही थाना चिनहट पुलिस को मिली, तो थाने के एसएचओ पुलिस फोर्स लेकर मौके पर पहुंच गए हैं। उन्होंने घायल पिता को अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया है। चिनहट एसएचओ ने बताया है कि पिता के जांघ में गोली लगी है। इसलिए वह फिलहाल खतरे से बाहर हैं। एसएचओ ने यह भी बताया कि अस्पताल में डॉक्टर पिता की जांघ का ऑपरेशन कर फंसी गोली को बाहर निकालने का प्रयास कर रहे हैं।

गांव के लोगों ने बताया पिता पुत्र के बीच आए दिन झगड़ा होता रहता है

मटियारी गांव के लोगों ने बताया कि आये दिन पिता पुत्र में झगड़ा होता रहता था। झगड़े का सिर्फ यही रहता था कि पिता अपने पुत्र को सही मार्ग पर चलने की नसीहत देते थे। स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि ये कलियुगी पुत्र आपराधिक मसिकता का था। उसकी सोहबत बिगड़ गयी थी। आये दिन वह गांव व गांव से बाहर लोगों से झगड़ा किया करता था।

क्राइन की तस्वीर (फोटो:न्यूज़ट्रैक)

राह चलती लड़कियों से छेड़छाड़ करना भी उसकी आदत में शामिल हो गया था। आये दिन उसके पिता के पास इस तरह की शिकायतें आतीं रहतीं थीं, जिसको लेकर पिता बेहद तनाव में रहते थे।आज रविवार की सुबह पिता ने फिर अपने पुत्र को समझाया।

पिता ने पुत्र को घर से निकालने की धमकी दी

इस बात पर पिता व पुत्र में विवाद होने लगा। पिता ने पुत्र को घर से निकल जाने की धमकी दे दी।बस इसी बात पर पुत्र ने पिता से कहा कि तुम मुझे घर से निकलने की कह रहे हो,आज मैं इस दुनियां से ही तुम्हे निकाल देता हूं। बस उसने पिता की लाइसेंसी असलहे से गोली मार दी और फरार हो गया है। अब थाना चिनहट पुलिस फरार आरोपी पुत्र की तलाश में उसके संभवित ठिकानों पर दविश दे रही है।एसएचओ चिनहट ने बताया कि अभी इस मामले की पिता की तरफ़ से कोई तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलते ही आगे की कानूनी कार्रवाही की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story