×

Lucknow Crime News : लखनऊ में ताबड़तोड़ चली गोलियाँ, दिन दहाड़े व्यापारी को मारी गोली, तिरूपति ज्वैलर्स में लूटपाट

Lucknow Crime News : राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को दिनदहाड़े चुनौती देते हुए एक ज्वेलर्स को गोलियों से भून दिया। गंभीर हालत में ज्वेलर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 8 Dec 2021 9:03 AM GMT (Updated on: 8 Dec 2021 1:06 PM GMT)
Kapoorthla mein Tirupati Jewelers
X

कपूरथला में तिरुपति ज्वैलर्स

Lucknow Crime News : राजधानी लखनऊ में बदमाशों के हौसले दिन-प्रति-दिन बुलंद होते जा रहे हैं। ऐसे में आज कपूरथला में बैंक ऑफ बड़ौदा के पास तिरुपति ज्वैलर्स (Kapoorthla mein Tirupati Jewelers) में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। यहां पर लूट के दौरान बदमाशों ने तिरुपति ज्वैलर्स के मालिक को गोली मारी। जिसके बाद सामान लूटकर बदमाश फरार हो गए।

बता दें, लखनऊ में इस कदर चोरी, लूटपाट और हत्या गोलीबारी की वारदातें बढ़ती ही जा रही हैं। योगी सरकार में भी बदमाशों को किसी का खौफ नहीं रह गया है। ये घटना अलीगंज थाना क्षेत्र की है। फिलहाल पुलिस ने घायल व्यापारी को ट्रामा सेंटर भेज दिया है।

कपूरथला में जिस जगह बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम है, वहां ज्यादातर परीक्षा की तैयारी करने वाले बच्चों का जमावड़ा लगा रहता है। कुछ कदम की दूरी पर खाने-पीने के कई स्टॉल भी लगे हैं, जहां पर सुबह से ही भीड़ होने लगती है।

ऐसे में इस भीड़ के बीच बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। पूरे इलाके (Kapoorthla mein Tirupati Jewelers) में इस वारदात से दहशत का माहौल बना हुआ है।

राजधानी में बेखौफ बदमाशों ने पुलिस को दिनदहाड़े चुनौती देते हुए एक ज्वेलर्स को गोलियों से भून दिया। गंभीर हालत में ज्वेलर्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है, वहीं सूचना पर पहुंचे पुलिस के आलाअधिकारी मामले की छानबीन शुरू कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए टीमों को लगा दिया है। बताया जा रहा है बेखौफ बदमाशों ने सरेआम ज्वेलरी शोरूम में डाका डाला और विरोध करने पर व्यापारी को गोली मार दी है।

दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डाका

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि चार बाइक सवार असलहाधारी बदमाशों ने दिनदहाड़े ज्वेलरी शोरूम में डाका डाला और विरोध करने पर तिरुपति ज्वेलर्स के यहां काम करने वाले स्वर्ण को गोली मार दी। बदमाश इतने बेखौफ एक युवक कई राउंड फायरिंग करते हुए घटना को अंजाम देकर फरार हो गए गंभीर हालत में जो घायल ज्वेलर्स रोड को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनका इलाज चल रहा है।

दुकान में काम करने वाले श्रवण को मारी गोली

यह पूरी घटना लखनऊ के पास इलाका अलीगंज थाना क्षेत्र के इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के सामने की है बताया जा रहा है 4 बाइक सवार बदमाश पहुंचे और ज्वेलरी शोरूम में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए दहशत फैला दी इस दौरान बदमाश वह रखकर ज्वेलर्स के आभूषण को भी लूट कर फरार हो गए इस दौरान चोली शॉप में मौजूद एक काम का हर चूर्ण को उन्होंने गोली मार दी। फिलहाल घटना पर पहुंचे पुलिस के आला अधिकारी पूरे इलाके को सील कर तलाशी अभियान कर रहे हैं पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story