×

Lucknow Crime News: पत्नी की हत्या कर शव को छिपाया बेड के अंदर, सनसनीगेज वारदात से इलाके में दहशत

Lucknow Crime News: लखनऊ के महानगर कोतवाली के रहीमनगर इलाके में एक पापड़ विक्रेता ने बीते बुधवार को अपनी पत्नी को मारकर सनसनीगेज वारदात को अंजाम दिया।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 July 2021 4:31 AM GMT
Rahimnagar area here, a papad seller killed his wife by hitting him with a heavy object on Wednesday
X

क्राइम सीन (फोटो-सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: राजधानी लखनऊ के महानगर कोतवाली में बड़ी वारदात को अंजाम दिया गया है। यहां के रहीमनगर इलाके में एक पापड़ विक्रेता ने बीते बुधवार को अपनी पत्नी को भारी चीज से मार कर हत्या कर दी। पत्नी की लाश को छिपाने के लिए पापड़ विक्रेता ने शव को बेड के बॉक्स में छिपा कर रख दिया। उसके बाद खुद अयोध्या चला गया।

पापड़ विक्रेता ने अपनी पत्नी अंजू पर किसी भारी-भरकम चीज से हमला किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई। आनन-फानन में विक्रेता ने पत्नी के शव को बेड के अंदर छिपा दिया। इस वारदात का खुलासा उस समय हुआ, जब शुक्रवार को शव से बदबू आने लगी।

दोनों की लव मैरिज

इस वारदात के आरोपी विक्रेता को महानगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी देते हुए पुलिस का कहना है कि घरेलू कलह में उसने पत्नी की हत्या कर दी है। पुलिस सोनभद्र से आ रहे अंजू के पिता का इंतजार कर रही है। इसके बाद इस मामले में आगे की कार्रवाई की जायेगी।

बताया जा रहा कि विक्रेता की पत्नी मूल रूप से सोनभद्र, शक्तिनगर की रहने वाली थी। अंजू की दो साल पहले रहीमनगर निवासी मोनू राजपूत से शादी हुई थी। अंजू विक्रेता पति मोनू से दो साल बड़ी थी। दोनों की लव मैरिज थी। शादी के बाद से ही दोनों में ज्यादा बनती नहीं थी।

पत्नी अंजू (फोटो-सोशल मीडिया)

पापड़ विक्रेता मोनू ने घर पर ही दुकान खोल रखी थी। मृतक पत्नी अंजू का एक साल का बेटा है। पुलिस इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार सिंह के अनुसार, मोनू ने बताया कि छह जुलाई को अंजू से उसकी काफी लड़ाई हुई थी। दूसरे दिन सुबह दोनों में फिर कहासुनी हुई। इस दौरान ही उसने अंजू की पिटाई कर दी थी।

पड़ोसियों के कहने पर खोला बेड

आगे उसमे बताया कि इस दौरान उसका सिर दीवार से टकरा गया था जिस पर वह बेसुध होकर गिर पड़ी थी। कुछ देर बाद ही उसकी मौत हो गई। काफी हिलाने पर वह नहीं बोली तो उसने गुस्से में गला भी दबा दिया था। जब उसके शरीर में कोई हरकत नहीं हुई तो वह डर गया और शव को बेड बॉक्स में छिपा दिया और अपनी मां से अंजू के साथ अयोध्या जाने की बात कहकर घर से निकल गया था।

इसके बाद मोनू शव को ठिकाने लगाने की योजना भी बना रहा था। लेकिन उसके घर से लौटने से पहले ही शव से बदबू आने लगी थी, जिससे पूरी वारदात का खुलासा हो गया। काफी बदबू आने पर पड़ोसियों के कहने पर ही उसकी मां कमरे में गई। फिर जब बेड के बॉक्स को खोला गया तो उसने अंजू का शव देख कर उनकी चीख निकल गई।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story