×

Lucknow Crime News: रिटायर जज सेठ शैलेंद्र नाथ टंडन को फोन पर धमकी के बाद आए कई मैसेज, पुलिस ने शुरू की जांच

Lucknow Crime News: चर्चित बाबरी मस्जिद मामले में विशेष न्यायाधीश पद से रिटायर जज ने पूरे मामले पर तहरीर गोमतीनगर थाने में दे दी है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

Vijay Kumar Tiwari
Written By Vijay Kumar TiwariPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 10 Aug 2021 2:33 AM GMT
Retired judge received threat over phone
X

रिटायर जज को फोन पर मिली धमकी (सांकेतिक फोटो) pic(social media)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश(Uttar Pradesh) के चर्चित बाबरी मस्जिद मामले(Babri Masjid Case) में विशेष न्यायाधीश(Judge) पद से रिटायर जज सेठ शैलेंद्र नाथ टंडन(Retired judge Seth Shailendra Nath Tandon) को फोन(Phone) पर जान से मारने की धमकी(Threat) मिली है। साथ ही धमकी भरे कई मैसेज भी आए हैं। मामले में रिटायर जज ने पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर(Police Commissioner DK Thakur) को जानकारी देने के साथ ही साथ पूरे मामले पर तहरीर गोमतीनगर थाने में दे दी है और अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

गोमती नगर थाने में शिकायत दर्ज pic(social media)

आपको बता दें कि गोमती नगर के विराम खंड 5 में रिटायर्ड जज सेठ शैलेंद्र दास टंडन रहते हैं। शुक्रवार की देर रात अज्ञात फोन नंबरों(Phone Number) से किसी ने उनको फोन किया था तथा अभद्र भाषा का इस्तेमाल करते हुए उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी थी। फिर उसी नंबर से उनके पास कई मैसेज भी आए थे। इस मामले की तहरीर मिलने के बाद गोमती नगर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर केशव कुमार तिवारी ने बताया कि जिस फोन नंबर से फोन किया गया है, वह फर्जी आईडी से खरीदा गया है।

फिलहाल मामले की सर्विलांस सेल जांच कर रही है और जल्द ही इस मामले में खुलासा हो जाएगा। जज को धमकाने वाले लोगों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। रिटायर्ड जज सेठ शैलेंद्र दास टंडन की शिकायत के बाद पुलिस हरकत में आ गयी है। साथ ही साथ उनके आवास पर सुरक्षा बढ़ाने की कवायद कर रही है। फिलहाल मामले में लखनऊ पुलिस ने जांच करनी शुरू कर दी है और जल्द कार्रवाई के संकेत दिए हैं।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story