×

Lucknow Crime News: पूर्व सपा विधायक समेत 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला

Lucknow Crime News: समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक, उनकी पत्नी, बेटों समेत 19 लोगों के खिलाफ राजधानी की रहने वाली एक महिला ने जानकीपुरम थाने में मामला दर्ज कराया है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Shreya
Published on: 23 Aug 2021 2:43 PM GMT
Lucknow Crime News: पूर्व सपा विधायक समेत 19 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला
X

पूर्व सपा विधायक इंदल कुमार रावत (फोटो साभार- ट्विटर)

Lucknow Crime News: सूबे की समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party- SP) से जुड़े एक पूर्व विधायक समेत 19 लोग अब एक बार फिर लखनऊ पुलिस (Lucknow Police) के निशाने पर आ गए हैं। समाजवादी पार्टी से जुड़े इस पूर्व विधायक, उनकी पत्नी, बेटों समेत 19 लोगों के खिलाफ राजधानी की रहने वाली एक महिला ने अपने घर पर कब्जा करने, मारपीट करने व छेड़छाड़ के गम्भीर आरोप लगाते हुए राजधानी के जानकीपुरम थाने में मामला दर्ज कराया है।

पुलिस सूत्रों ने बताया सोमवार को बताया कि मलिहाबाद क्षेत्र के पूर्व सपा विधायक इंदल कुमार रावत, उनकी पत्नी ज्ञानवती, दोनों बेटों पंकज व नरेंद्र तथा भाई मिश्री लाल समेत 19 लोगों के खिलाफ थाने में मामला दर्ज करवाया गया है। पीड़ित महिला सावित्री देवी ने थाना जानकीपुरम में दिए अपने शिकायती पत्र में यह आरोप लगाए हैं कि गत 8 अगस्त को पूर्व सपा विधायक इंदल कुमार रावत व उनके परिवार के कई सदस्य तथा अन्य साथी लाठी, डंडे, हथौड़े तमंचे व अन्य शस्त्रों से लैस होकर उसके घर पर हमला बोल दिया। उसके साथ व उसकी बेटियों के साथ मारपीट, छेड़छाड़ की व मारपीट भी की और उसे व उसकी बेटियों को घर से बाहर निकलने की कोशिश की।

महिला का यह है आरोप

पीड़ित महिला ने बताया कि चीख पुकार सुनकर फैजान खान, राजकुमार व कुछ अन्य लोगों ने हमलावरों को ललकारा, इसके साथ ही पास पड़ोस की भीड़ एकत्रित होने पर पूर्व सपा विधायक इंदल सिंह रावत व उनके परिजन तथा अन्य साथी मौके से गाली गलौज व जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित महिला सावित्री देवी का आरोप है कि सपा पूर्व विधायक ने यह पूरा षड्यंत्र उसके घर और अवैध कब्जा करने की नीयत से रचा है। पीड़ित महिला थाना जानकीपुरम इलाके के मड़ियांव गाँव की रहने वाली है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story