Lucknow Crime News: एक क्विंटल गांजे के साथ दो माफिया गिरफ्तार, न्यूजट्रैक के खुलासे की पुलिस ने की पुष्टि

Lucknow Crime News: गांजा माफियाओ के पास से एक क्विंटल गांजे के साथ-साथ मड़ियांव पुलिस को एक तमंचा व कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Dharmendra Singh
Published on: 16 July 2021 12:40 PM GMT
Lucknow Crime News
X

गिरफ्तार गांजा माफिया (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: न्यूजट्रैक ने अभी कुछ दिन पहले अपने एक स्टिंग ऑपरेशन के माध्यम से यह खुलासा किया था कि राजधानी में व्यापक पैमाने पर गांजा की सप्लाई की जा रही है। न्यूजट्रैक की इस खबर की पुष्टि आज राजधानी की पुलिस ने आज शनिवार को एक क्विंटल गांजे की की बरामदगी का बात कर दी है।

न्यूजट्रैक ने अपनी इस खबर में यह भी खुलासा किया था कि राजधानी व वेस्ट यूपी में गांजे की सप्लाई पूर्वांचल के ड्रग्स माफिया नेपाल से लाकर कर रहे हैं। बरामद इस एक क्विंटल गांजे की खेप के साथ गिरफ्तार गांजा माफियाओं से पूछताछ के बाद यह साबित हो गया कि न्यूजट्रैक के द्वारा राजधानी में की जा रही गांजे की सप्लाई की सभी जानकारियां सही हैं।
आज शनिवार को एडीसीपी प्राची सिंह व एसीपी अलीगंज अखिलेश सिंह के निर्देशन में जब राजधानी के सीतापुर हाइवे पर एसएचओ मनोज सिंह ने गांजा माफियाओं की टोह ली, तो इस हाइवे से शनिवार की दोपहर के समय गुजर रही एक स्विफ्ट डिजायर कार एसएचओ मनोज सिंह को संदिग्ध प्रतीत हुई।
उन्होंने इस कार को रुकवा लिया। जब थाना मड़ियांव पुलिस ने इस कार की सघनता से तलाशी ली, तो पुलिस को इस स्विफ्ट डिजायर कार से लगभग एक क्विंटल गांजा बरामद हो गया। पुलिस ने कार में बैठे सूबे के बहराइच जनपद निवासी गांजा माफिया राजेन्द्र सिंह व विनोद कुमार सिंह को गिरफ्तार कर लिया।
गिरफ्तार इन गांजा माफियाओ के पास से एक क्विंटल गांजे के साथ-साथ मड़ियांव पुलिस को एक तमंचा व कुछ कारतूस भी बरामद हुए हैं। पुलिस पूछताछ के बाद एसएचओ मड़ियांव मनोज सिंह ने न्यूजट्रैक को बताया कि यह दोनों ड्रग्स माफिया नेपाल से इस गांजे की खेप को लेकर आये थे और इस गांजे को राजधानी में इन्हें विभिन्न स्थानों में सप्लाई करना था।


Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story