×

Lucknow Crime News: बंथरा में चोरी की वारदातें बढ़ने से दहशत में लोग, पुलिस की रात्रि गश्त पर सवाल

Lucknow Crime News: लखनऊ में महानगर के बंथरा थाना क्षेत्र में चोरियों पर पुलिस अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है।

Sandeep Mishra
Report Sandeep MishraPublished By Divyanshu Rao
Published on: 19 July 2021 11:05 AM GMT
Lucknow Crime News
X

चोरों की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के राजधानी लखनऊ (Lucknow) में महानगर के बंथरा थाना क्षेत्र में चोरियों पर पुलिस अंकुश लगाने में असफल साबित हो रही है। आज रात को करीब 2 बजे महानगर थाना क्षेत्र के ग्राम गोड़वा हरौनी में चोरों ने एक मकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने घर में रखे जेवर और 18 हजार नकद समेत कुल 5 लाख रुपए की संपत्ति चोरी कर फरार हो गए।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ का है। जहां अभी कुछ दिन पूर्व इलाके के हरौनी चौकी क्षेत्र के साहिजनपुर, व हरौनी के पूर्व ज़िला पंचायत सदस्या के घर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गये। लगातार इलाके में हो रही चोरी की वारदात से इलाके के लोग डरे सहमे हैं। आज रात महानगर के थाना बंथरा के ग्राम गोड़वा, हरौनी में चोरों ने फिर एक मकान में धावा बोला और चोरी की घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए हैं।

रात 2 बजे चोरों ने घटना को दिया अंजाम

जिसके बाद इस चोरी की घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। यह चोरी की वारदात स्थानीय निवासी भोला रावत पुत्र मिश्री रावत के घर में घटी है। बीती रात्रि जब रात लगभग 2 बजे सारा परिवार गहरी नींद के आगोश में था तभी चोरों ने घर को अपनी वारदात का निशाना बनाया है। जब घर के लोग सुबह उठे,तब उन्हें पता कि उनके घर को चोर निशाना बनाकर फरार हो गए हैं।

5 लाख की संपत्ति लेकर चोर फरार

इस चोरी की घटना में अट्ठारह हजार नकदी व जेवरात , पायल , पायजेब , मंगलसूत्र सहित गहने समेत लगभग 5 लाख रुपये कीमत की संम्पति चोर ले गए हैं । जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन की।

चोरी की प्रतीकात्मक तस्वीर-फोटो सोशल मीडिया


हरौनी क्षेत्र में यह चोरी की तीसरी बड़ी घटना

इलाके के लोगों ने बताया है कि हरौनी क्षेत्र की यह तीसरी बड़ी चोरी की घटना घटित हुई है। थाना बंथरा पुलिस अब तक एक भी चोरी का खुलासा नहीं कर पाई है। इलाके के लोगों ने थाना बंथरा पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर कई सवाल खड़े कर दिए हैं।

स्थानीय लोगों ने पुलिस पर उठाए सवाल

स्थानीय लोगों कहना है कि जब थाना बंथरा पुलिस रात के समय गश्त पर रहती है तो फिर चोरों का गैंग चोरी की वारदातों को अंजाम देकर कैसे गायब हो जाता है? इलाके के कुछ सम्भ्रांत लोगों ने अपना नाम न छापने की शर्त पर सीधा थाना बंथरा पुलिस की रात्रि कालीन गश्त पर ही शक जाहिर किया है।

चोरों द्वारा लूट की घटना को अंजाम देने की प्रतीकात्मक फोटो-सोशल मीडिया


स्थानीय लोगों ने कहा पुलिस ने एक भी चोरी का खुलासा नहीं किया

स्थानीय लोगों का कहना है कि इलाके में लगातार चोरी की वारदातों के घटने के बावजूद अब तक एक भी चोरी की वारदात का खुलासा न कर पाना, यह संकेत देता है कि थाना बंथरा में तैनात कुछ पुलिस कर्मियों की चोरों के गैंग से कोई सांठगांठ है?इसलिये इलाके में चोरी की घटनाएं बढ़ रहीं हैं।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story