Lucknow Crime News: युवक की हत्या में आया नया मोड़, पुल‍िस की प‍िटाई से मौत का आरोप, वीडियो वायरल

Lucknow Crime News: लखनऊ में 16 जुलाई को की गई सुमित मिश्रा नामक युवक की हत्या के मामले में चौंकाले वाला खुलासा हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Dharmendra Singh
Published on: 13 Aug 2021 3:06 PM GMT (Updated on: 13 Aug 2021 4:41 PM GMT)
Lucknow Crime News
X

जमीन पर गिरे युवक (फोटो: सोशल मीडिया)

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 16 जुलाई को की गई सुमित मिश्रा नामक युवक की हत्या के मामले में चौंकाले वाला खुलासा हुआ है। खुलासे के साथ ही अब इस मामले में नया मोड़ आ गया है। पुलिस ने हत्या के मामले में दो युवकों गिरफ्तार किया था, लेकिन अब वहीं सवालों के घेरे में है।

सुमित मिश्रा की हत्या का आरोप पुलिस पर लगा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें युवक को पुलिस बर्बरता पूर्वक पीटती हुई नजर आ रही है। वायरल वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस दो युवकों को पीट रही है और दोनों जमीन पर गिरे पड़े हैं।
वायरल वीडियो का लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने संज्ञान लिया है और एसीपी (उत्तरी) को अलीगंज के वायरल वीडियो और मामले की जांच करने का निर्देश दिया है। पुलिस कर्मियों द्वारा एक व्यक्ति को पीटे जाने का वीडियो वायरल हुआ है। बताया जा रहा है कि उस व्यक्ति की बाद में मौत हो गई है।

पुलिसकर्मियों पर आरोप लगा है सुमित के दोस्त पंकज को भी जमकर पीटा। पकंज को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है। सोशल मीडिया पर शुक्रवार को वायरल वीडियो सामने आने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।
वीडियो में साफ-साफ दिख रहा है कि दो युवक सड़क पर गिरे पड़े हैं और पास में एक अवैध तमंचा भी पड़ा है। वीडियो में पुलिसकर्मी एक युवक को डंडे से पीटता हुआ नजर आ रहा है, तो वहीं दूसरे को दूसरे को एक सिपाही पैर से मार रहा है।

पुलिया ने किया था ऐसा दावा

पुलिस ने कहा कि सुमित मिश्रा की अगवा कर हत्या की गई थी। पुलिस ने अपने दावे में कहा कि सुमित के साले आयुष ने दोस्त आदर्श सिंह के साथ मिलकर उसकी हत्या की थी। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया था और जेल भेजा था।






Dharmendra Singh

Dharmendra Singh

Next Story