×

Lucknow : प्रेमी संग भागी किशोरी ने इंस्टाग्राम पर बहन को भेजा मैसेज, लिखा- मौत मेरे बहुत करीब है

Lucknow: लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित कैम्पवेल रोड से लापता किशोरी ने मंगलवार रात को अपनी बड़ी बहन को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजा की हमको देख नहीं पाओगी मौत मेरे बहुत करीब है।

Shiva Sharma
Published on: 22 Jun 2022 5:27 PM GMT
Lucknow News In Hindi
X

प्रेमी संग भागी किशोरी ने इंस्टाग्राम बहन को भेजा मैसेज। (Social Media)

Lucknow: लखनऊ के ठाकुरगंज स्थित कैम्पवेल रोड (Campwell Road) में रहने वाली किशोरी सोमवार को संदिग्ध परिस्थियों में लापता (Girl missing under suspicious circumstances) हो गई। वहीं, मंगलवार रात को किशोरी ने अपनी बड़ी बहन को इंस्टाग्राम पर मैसेज भेजा कि हमको देख नहीं पाओगी मौत मेरे बहुत करीब है, जिसके बाद परिजनों में इस बात को लेकर सनसनी मच गई।

इसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले में अपहरण का मामला दर्ज करते हुए किशोरी की तलाश करना शुरू कर दी। वहीं, पुलिस ने आज किशोरी को गोसाईगंज इलाके के पास युवक को हिरासत में ले लिया है और किशोरी को सकुशल बरामद कर लिया है। पुलिस के मुताबिक किशोरी को मेडिकल परिक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया है। वहीं, पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर ठाकुरगंज हरिशंकर सिंह (Inspector Thakurganj Harishankar Singh) के मुताबिक ठाकुरगंज के कैम्पवेल रोड निवासी सलीम शेख मुंबई में सिक्योरिटी की नौकरी करते हैं, लेकिन यहां उनकी पत्नी संग बेटियों रहती है। सोमवार को घर से लापता हुई साढ़े 17 वर्षीय किशोरी ने अपनी बड़ी बहन ईशा शेख को मौत के करीब होने की बात लिखी तो पुलिस ने सर्विलांस की टीम से मदद मांगी। फिर किशोरी को गोसाईगंज इलाके से एक बस से बरामद कर लिया, जिसके साथ एक युवक समीर भी मौजूद था, जिसको हिरासत में ले लिया गया है।

घर से जेवर और नगदी थे गायब

पुलिस के मुताबिक पहले परिजनों ने बताया कि उनकी किशोरी लापता है, फिर बाद में पता चला की घर से हज़ारों की नगदी व जेवर भी गायब है। ऐसे में जब किशोरी से जेवर व नगदी के बारे में पूछताछ की गई, तो पता चला की वो घर से 36 हजार की नगदी व एक सोने की चैन लेकर निकली थी, लेकिन उसने वो उसको वजीरगंज निवासी सहेली को दे दिए थे, जो उसी के पास है। फिलहाल पुलिस उस सहेली तक पहुंच कर उसे बरामद करेगी।

किरायेदार निकला किशोरी को ले जाने वाला

पुलिस के मुताबिक जिस युवक के साथ किशोरी को बरामद किया गया है उसका नाम समीर है समीर 3 महीने पहले ही किशोरी के मकान पर किराए पर रहने के लिए आया था। इसी दौरान उसने किशोरी को बेहला फुसला कर अपने जाल में फंसा लिया और बाहर लेजाकर आशियाना सजोने के सपने दिखाए और उसे लेकर भाग निकला।

दिल्ली के लिए निकले थे लखनऊ में ही पकड़ लिए गए

पुलिस के मुताबिक पूछताछ में समीर ने बताया की दिल्ली के लिए वो किशोरी को बेहला-फुसला कर निकला था, कुछ समय उसने घंटाघर में बिताया और फिर दिल्ली जाने के लिए गोसाईगंज स्थित सुल्तानपुर हाइवे का रास्ता अपनाया था, ताकि पुलिस उसे पकड़ न ले और अगर किशोरी ने किसी को दिल्ली जाने की बात गलती से बता भी दी हो तो सीतापुर हाइवे को पुलिस छानती रहे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story