×

Lucknow News: बर्थडे पार्टी बताकर रात को घर से निकला था संदीप, सुबह खाली प्लॉट में मिली खून से सनी हुई डेड बॉडी

Lucknow News: लखनऊ के पारा थाना इलाके में सनसनीगेज वारदात हो गई। यहां पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 23 Jan 2022 5:15 AM GMT
Lucknow News: बर्थडे पार्टी बताकर रात को घर से निकला था संदीप, सुबह खाली प्लॉट में मिली खून से सनी हुई डेड बॉडी
X

Lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पारा थाना इलाके में सनसनीगेज वारदात हो गई। यहां पर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस हत्या के बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। फिलहाल वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम ने घटनास्थल पर पहुंच कर छानबीन और जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं जल्द से जल्द वारदात के आरोपी का खुलासा होगा।

लखनऊ के पारा इलाके में हुई इस वारदात के बारे में डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस दक्षिणी गोपाल चौधरी ने बताया कि राजधानी पुलिस को थाना पारा के अंतर्गत एक डेड बॉडी मिलने की सूचना मिली थी। मौके पर पहुंची पुलिस को शिनाख्त से पता चला कि मृतक की पहचान लखनऊ में काकोरी के रहने वाले 29 साल के संदीप के रूप में हुई है।

बर्थडे के लिए निकला था संदीप

आगे वारदात के बारे में डीसीपी गोपाल चौधरी ने बताया कि प्रथम दृष्टया पेट में गन शॉट इंजरी दिख रही है। फिलहाल बॉडी को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। इसके साथ ही घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड की टीम को बुलाया गया है। जिससे तहकीकात करते हुए जल्द से जल्द पूरे मामले का खुलासा किया जा सके।

इस बारे में लखनऊ पुलिस के अनुसार, घटना स्थल से वारदात से संबंधित कुछ महत्वपूर्ण सुराग भी मिले हैं। जिससे जल्द ही हत्या के आरोपी को गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

साथ ही वारदात के बारे में ये भी बताया जा रहा है कि मृतक संदीप अपने घर काकोरी से शुक्रवार की रात एक बर्थडे पार्टी में जाने के लिए निकला था। घर पर वो सरोजनी नगर बता कर निकला था। पूरी रात घर नहीं आने के बाद शनिवार की सुबह उसका शव एक खाली प्लॉट में खून से पूरी तरह से लथपथ मिला।

फिलहाल पुलिस घटनास्थल से सीसीटीवी फुटेज की मदद आरोपी का पता लगाने में जुटी हुई है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Lucknow News, sensational incident , Kakori, Sarojini Nagar, empty plot, murder, crime, lucknow crime news, investigation, police investigation, Sandeep, lucknow murder news today, lucknow latest news in hindi, lucknow news today, taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, Para police station


Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story