×

Lucknow: सौतेली मां बनी हैवान, 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट को जलाया, पिता ने लिया था गोद

Lucknow News: हैवान सौतेली मां ने पहले खौलते तेल में चिमटा डाला और गर्म होने पर बच्ची के नाजुक पार्ट को उससे जला दिया।

Rahul Singh Rajpoot
Published on: 14 July 2022 5:26 AM GMT
Stepmother burnt daughter private part
X

सौतेली मां ने 6 साल की मासूम के प्राइवेट पार्ट को जलाया (फोटो: सोशल मीडिया )

Lucknow News: राजधानी के ठाकुरगंज थाना क्षेत्र स्थित न्यू हैदराबाद इलाके में एक सौतेली माँ ने इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला कार्य किया है। इस कलयुगी मां ने अपनी सौतेली बेटी पर ऐसा जुर्म उठाया जो शायद आज तक कोई दुसरी मां ने नहीं किया होगा। जिस बच्ची को उसके पिता ने करीब 6 महीने पहले गोद लिया, उसे अपना बनाया, ठेले पर खस्ता बेच कर उसे लाड प्यार देता, अपनी पलकों पर बिठाके रखता, उसीकी पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट को जला दिया (Stepmother burnt daughter private part) । हैवान सौतेली मां ने पहले खौलते तेल में चिमटा डाला और गर्म होने पर बच्ची के नाजुक पार्ट को उससे जला दिया। जिससे मासूम कराह उठी, वह इधर-उधर भागने लगी मां की इस प्रताड़ना से सहम चुकी मासूम कई दिनों तक दर्द से कराहती रही लेकिन अपना राज नहीं खोला और सौतेली मां उसे ऐसी हालत में छोड़कर अपने मायके चली गई।

बच्ची के साथ हैवानियत की यह घटना 8 जुलाई की बताई जा रही है। सौतेली माँ बच्ची के किसी बात से इस कदर नाराज हुई की पहले उसे जमकर मारा पीटा, इससे उसका दिल नहीं भरा तो उसने बगल में खौलता तेल में चिमटा डाला और फिर उसके प्राइवेट पार्ट को ही जला दिया। जिससे बच्ची घर में ही कराती रही और वह घर से पैसे बटोरी और मायके चली गई। असहनीय पीड़ा बर्दाश्त करते बच्ची ने 5 दिन गुजार दिए लेकिन जब उसके जख्म गहरे होने लगे तो उसका दर्द बाहर निकल ही आया. पिता ने उससे पूछा तो वह सारी घटना उन्हें बताई। जिसके बाद पिता ठाकुरगंज थाने पहुंचा और पत्नी के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया है।

पत्नी पर पति ने लगाए आरोप

ठाकुरगंज प्रभारी निरीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बच्ची के पिता अजय राठौर ने कहा है कि वह न्यू हैदराबाद अमन विहार का रहने वाला है। उनके कोई संतान नहीं थी जिसके बाद वह अपनी पत्नी की मर्जी से करीब 6 महीने पहले 07/ 02/ 2022 को एक बच्ची को गोद लिया। वह खसते का ठेला लगाता है, दिनांक 8 जुलाई 2022 को वह अपना ठेला लेकर चला गया। कड़ाही घर पर ही छोड़ दिया, उस में तेल पड़ा हुआ था. उसकी पत्नी पूनम और बच्ची घर पर ही थी। करीब 3:00 बजे उसकी पत्नी ने कड़ाही के तेल को गर्म किया, उसमें चिमटा डाला जब वह गर्म हो गया तो बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर फेंक दिया। जिससे वह बुरी तरह से झुलस गई और उसकी हालत गंभीर हो गई। जब उसने अपनी पत्नी से यह पूछा तो वह बहाने बनाने लगी और बगैर कुछ बताएं अपने मायके चली गई। जिसके बाद बच्ची की हालत बिगड़ता देख उसने उसे इलाज के लिए भर्ती कराया और अब पत्नी पर कार्रवाई के लिए पुलिस को प्रार्थना पत्र दिया है। बच्ची पर ढाए जुल्म की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story