×

Madhumita Shukla Murder Case: निधि शुक्ला ने अमरमणि त्रिपाठी से बताया जान का खतरा, वेबसीरीज का दिया हवाला, सुरक्षा की गुहार लगाई

Madhumita Shukla Murder Case: उनका कहना है कि पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी स्वस्थ होने के बाद भी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हैं। इससे हमारे परिवार को जान का खतरा है।

Anant kumar shukla
Published on: 21 Feb 2023 11:26 AM GMT
Madhumita Shukla Murder Case
X

Madhumita Shukla Murder Case (Social Media)

Madhumita Shukla Murder Case: मधुमिता शुक्ला हत्या कांड एक बार फिर चर्चा में है। अब निधि शुक्ला ने अपनी बहन पर बनी वेबसीरीज का हवाला देते हुए फिर से अपनी और अपने परिवार की हत्या की आशंका जताई है। उनका कहना है कि पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी स्वस्थ होने के बाद भी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में हैं, इससे हमारे परिवार को जान का खतरा है।

निधि ने बताया कि मधुमिता हत्याकांड की वेबसीरीज प्रसारित की जा रही है, जिससे यह मामला एक बार फिर से चर्चा में आ रहा है। उन्होने कहा कि परिस्थिति को देखते हुए परिवार की सुरक्षा बढ़ाई जाए। हांलाकि उनके पास दो गनर तैनात किया है।

बतादें कि मधुमिता शुक्ला की हत्या करी 19 साल पहले वर्ष 2003 में हुई थी। हत्या में मुख्य आरोपी पूर्व मंत्री अमरमणि त्रिपाठी और उनकी पत्नी मधुमणि को सजा हुई थी। निधि का कहना है कि सजा के बावजूद अमरमणि व उनकी पत्नी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज में आराम फरमा रहे हैं। जबकि उन्हे जेल में होना चाहिए।

मामले की मुख्य वादी हैं निधि शुक्ला

निधि मधुमिता हत्या केस मे मुख्य वादी हैं। उन्होने बताया कि मधुमिता शुक्ला की हत्या वर्ष 2003 में हुई थी। बहन को न्याय दिलाने के लिए 19 साल से संघर्ष कर रही हैं। वो लगातार अपने और अपने परिवार की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा गार्ड बढ़ाए जाने की मांग कर रही हैं और उम्रकैद की सजा काट रहे अमरमणि और उनकी पत्नी मधुमणि त्रिपाठी को हरिद्वार जेल शिफ्ट करने की मांग कर रही है। इन्ही संघर्षों को लेकर डिस्कवरी प्लस ने एक वेबसीरीज बनाई है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story