×

MP Crime News: कुत्तों के साथ क्रुरता, मुंह में एसिड डाला, 5 की मौत

Madhya Pardesh Crime News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक अज्ञात शख्स ने राह चलते कुत्तों के मुंह में एसिड डाल दिया, जिस वजह से उनकी मौत हो गई।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 4 Sep 2021 3:59 AM GMT
MP Crime News: कुत्तों के साथ क्रुरता, मुंह में एसिड डाला, 5 की मौत
X
कुत्तों की तस्वीर (प्रतीकात्मक फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Madhya Pardesh Crime News: मध्य प्रदेश से एक बार फिर से दिल को झकझोर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर धार्मिक नगरी उज्जैन में सबसे वफादार माने जाने वाले जानवर के साथ क्रुरता की सारी हदें पार कर दी गईं। दरअसल, उज्जैन में किसी अज्ञात व्यक्ति ने सड़क पर घूम रहे कुत्तों के मुंह में एसिड डाल दिया, जिससे 5 कुत्तों की मौत हो गई। यह घटना उज्जैन के देवास रोड के पास की बताई जा रही है।

इस मामले में सीएसपी वंदना चौहान ने बताया कि नागझिरी थाना क्षेत्र स्थित महालक्ष्मी नगर इलाके के रहने वाले लोगों की ओर से शिकायत मिली थी कि उनकी कॉलोनी में घूमने वाले कुत्तों पर किसी ने ज्वलनशील पदार्थ या एसिड डाल दिया है, जिससे उनकी हालत खराब होने लगी। जिसके बाद कुत्तों को पशुओं के लिए काम करने वाले एनजीओ ने जानवरों के डॉक्टर से दिखाया, लेकिन एसिड की वजह से पांचों कुत्तों की मौत हो गई। जिसके बाद सभी कुत्तों को एनजीओ ने दफना दिया।

लोगों में आक्रोश का माहौल

वहीं, दूसरी ओर इस मामले में पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 428, 429 और पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है और उसकी तलाश तेज कर दी गई है। बता दें कि इस मामले को लेकर लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है। लोगों का कहना है कि कुत्तों के साथ कोई इंसान ऐसा कर सकता है, सोचा भी नहीं जा सकता है।

कुछ दिनों पहले आदिवासी युवक को दी गई थी तालिबानी सजा

बताते चलें कि मध्य प्रदेश में बीते कुछ दिनों से ऐसी वारदात सामने आई हैं, जिसने पुलिस प्रशासन और सरकार पर सवाल खड़े करने का काम किया है। अभी हाल ही में एक आदिवासी युवक को चोरी के शक में लोगों ने ट्रक से बांधकर घसीटा थी, जिसके चलते उसकी मौत हो गई थी, उस घटना को लेकर भी लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर किया था।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story