Madhya Pradesh Crime News: 3 साल तक अपनी ही बेटी से रेप करता रहा कलयुगी बाप, इस बात की देता था धमकी

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपनी ही बेटी से पिछले 3 सालों से बलात्कार कर रहा था।

Network
Newstrack NetworkPublished By Ashiki
Published on: 23 Jun 2021 9:57 AM GMT
rape case
X

कांसेप्ट इमेज 

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में बाप-बेटी के रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता अपनी ही बेटी से पिछले 3 सालों से बलात्कार (Father Raped Daughter) कर रहा था। भोपाल पुलिस (Bhopal Police) ने बताया है कि एक 19 साल की लड़की ने शिकायत की है कि उसका पिता पिछले तीन साल से उसके साथ दुष्कर्म कर रहा है।

पुलिस के मुताबिक बीते दिनों भी लड़की के बाप ने उसके साथ रेप करने की कोशिश की और धमकी दी कि वो अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वो उसके छोटे भाई और उसकी मां को घर से निकाल देगा। बाप की दरिंदगी से तंग आकर लड़की ने एक दिन अपनी मां को पूरी बात बता दी। इसके बाद दोनों ऐशबाग पुलिस स्टेशन गईं और कलयुगी बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है।


पॉक्सो एक्ट के तहत मुक़दमा दर्ज

पुलिस के मुताबिक अपनी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने तीन साल पहले उसके साथ पहली बार रेप किया था। उस दौरान वो घर में अकेली थी, तब उसके बाप ने धमकी दी कि अगर उसने किसी को बताया तो वो उसके छोटे भाई की हत्या कर देगा। पीड़िता के साथ जब पहली बार रेप हुआ तब वो नाबालिग थी। पीड़ित लड़की की शिकायत के बाद पुलिस ने पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी बाओ को जुडिशल कस्टडी में भेज दिया गया है।

Ashiki

Ashiki

Next Story