×

Madhya Pradesh Crime News :चोरी के शक में आदिवासी को पिकअप से बांधकर घसीटा, 8 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

Madhya Pradesh Crime News:आदिवासी को चोर होने के शक में कुछ लोगों ने बुरी तरह पीटा इसके बाद पिकअप वाहन के पीछे रस्सी से बांधकर घसीटा।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shraddha
Published on: 29 Aug 2021 5:22 AM GMT (Updated on: 29 Aug 2021 6:01 AM GMT)
चोरी के शक में आदिवासी को पिकअप से बांधकर घसीटा
X

चोरी के शक में आदिवासी को पिकअप से बांधकर घसीटा

Madhya Pradesh Crime News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के नीमच जिले में एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है जिसने इलाके में सनसनी फैला दी है। एक भील आदिवासी (Bhil Tribal) को चोर होने के शक में कुछ लोगों ने बुरी तरह से पीटा इसके बाद इस आदिवासी को एक पिकअप वाहन (Pickup Vehicle) के पीछे रस्सी से बांधकर कुछ दूर तक घसीटा इतना जुल्म करने के बाद भी जब मन नहीं भरा तो पैरों से मारना शुरू कर दिया।

आपको बता दें कि इस आदिवासी युवक के साथ जिन आरोपियों ने बुरी तरह से पीटा उन्होंने ने ही घटना स्थल पर 100 डायल कर पुलिस (Police) को सूचना दी कि उन्होंने चोर को पकड़ लिया है। मौके पर सिंगौली पुलिस (Singauli Police) पहुंची और घायल व्यक्ति को नीमच जिला अस्पताल (Neemuch District Hospital) रेफर किया जहां पर उसकी मौत हो गई। इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई।


सिंगौली पुलिस (Singauli Police) इस मामले की पूरी जांच की तो पता चला कि जिन लोगों ने पुलिस को बनाया है उन्हीं लोगों ने इस आदिवासी व्यक्ति पीटा है और पिकअप वाहन (Pickup Vehicle) के पीछे रस्सी से बांधकर कुछ दूर तक घसीटा भी था। इस घटना का इन आरोपियों ने अपनी बर्बरता का एक वीडियो बनाया और वायरल कर दिया।


नीमच थाना क्षेत्र में वीडियो सामने आने पर एसपी सूरज वर्मा ने सख्त कार्रवाई करते हुए 8 लोगों के खिलाफ हत्या और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने का आदेश दे दिया है। जिसके बाद मुख्य आरोपी महेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि महेंद्र की पत्नी बाणदा से सरपंच हैं।


मध्य प्रदेश में इस दर्दनाक घटना को देखते हुए कांग्रेस ने आलोचना करते हुए कहा कि 'नीमच के आदिवासी युवक को पीटा और ट्रक से बांधकर घसीटा, मौत हुई। इस वीभत्स हत्या के ज़िम्मेदार वो सब लोग हैं जो लिंचिंग को सही बताने के लिये कुतर्क देते हैं। तालीबान की ओर बढ़ते कदम।'



Shraddha

Shraddha

Next Story