×

Madhya Pradesh Crime News: मछली फ्राई बना मामा की हत्या का कारण, भांजे ने हैवानियत की सारी हदें की पार

Madhya Pradesh Crime News: एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से। जिसे सुनते ही आपका दिल कांप उठेगा। कि चंद रुपयों के लिए रिश्ते तो दूर हैवानियत पर उतारू हो गया ये शख्स।

Network
Newstrack NetworkPublished By Vidushi Mishra
Published on: 6 July 2021 10:02 AM GMT
Madhya Pradesh Crime News:  मछली फ्राई बना मामा की हत्या का कारण, भांजे ने हैवानियत की सारी हदें की पार
X

Madhya Pradesh Crime News: रिश्तें जिन्हें संजोकर रखा जाता है, जिनमें ममता, प्यार, लगाव होता है। वही रिश्ते आज खूनी संघर्ष में तब्दील होते जा रहे हैं। रिश्ते तो एक तरफ अब लोगों में इंसानियत नाम की भी कोई चीज नहीं रह गई है। दिन-प्रति-दिन इंसानियत गुम होती जा रही है। मामूली सी बात के लिए इंसान जिंदगी को खत्म तक कर दे रहा है।

ऐसे में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है मध्य प्रदेश से। जिसे सुनते ही आपका दिल कांप उठेगा। कि रिश्ते तो दूर हैवानियत पर उतारू हो गया ये शख्स। जिसमें चंद रुपये के लिए हत्या जैसी वारदात को अंजाम दिया।

मामला हाथापाई पर आ गया

दरअसल 4 जुलाई की रात को ग्वालियर में मामा-भांजे के बीच मछली फ्राई करने के पैसे नहीं देने को लेकर बहसबाजी शुरू हुई। मामा भांजे के बीच ये बहसबाजी इस हद तक बढ़ गई है, विवाद हाथापाई पर उतर आया।

थोड़ी देर बाद भांजे में रोद्ररूप धारण करते हुए अपने मामा पर करछी और चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले की वजह से मामा खून से लथपथ हो गए। फिर घायल मामा को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जिसके बाद हालत गंभीर होने के बाद उनकी मौत हो गई।

फोटो-सोशल मीडिया

ऐसे में मामले के बारे में बताया जा रहा कि आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। बता दें, ये घटना पुरानी छावनी थाना क्षेत्र की है। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

वारदात के बारे में परिवार वालों ने बताया कि कयूम खान मछली बेचता था। थोड़ी दूरी पर भांजा कल्लू खान मछली फ्राई करने की दुकान खोले हुए था। लेकिन रविवार रात को कल्लू ने अपने मामा कयूम से 120 रुपये की मछली ली, लेकिन जब कयूम ने भांजे कल्लू से रुपये मांगे, तो वो उसके साथ झगड़ा करने लगा।

इसके बाद दोनों के बीच विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया कि कल्लू ने अपने मामा कयूम पर हमला कर दिया। आगे कयूम खान के परिवार वालों का कहना है कि मामा-भांजे के बीच पहले भी कारोबार को लेकर विवाद होता रहा है। लेकिन परिवार वालों ने आरोपी भांजे कल्लू पर सख्त कार्रवाई की मांग की है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story