×

Maharajganj Crime News: पुलिस और वाहन चोर गैंग के बीच मुठभेड़, पांच बदमाश गिरफ्तार

Maharajganj Crime News: महराजगंज जिले की फरेंदा एवं पुरंदरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चोरों के एक बड़े गैंग के मौजूद होने की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDINPublished By Divyanshu Rao
Published on: 21 Aug 2021 6:42 AM GMT
Maharajganj Crime News
X

पुलिस की गिरफ्त में वाहन चोर गैंग के बदमाश 

Maharajganj Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के महराजगंज (Maharajganj) जिले की फरेंदा एवं पुरंदरपुर पुलिस की संयुक्त टीम ने वाहन चोरों के एक बड़े गैंग के मौजूद होने की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उनके कब्जे से विभिन्न जनपदों से चोरी की गई 11 बाइक बरामद की है। आरोपियों के कब्जे से तमंचा कारतूस सहित कई अन्य सामान बरामद हुआ है। पकड़े गए गैंग के तार नेपाल से जुड़े हुए हैं। जिसकी पुलिस पूछताछ और जांच कर रही है।

यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले का है। जहां फरेंदा और पुरंदरपुर की संयुक्त पुलिस टीम ने वाहन चोरों के कब्जे से एक बड़े गैंग के मौजूद होने की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान पांच शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चोरों के कब्जे से कई जिलों से चोरी किए गई 11 बाइक बरामद की है।

पुलिस ने बदमाशों के पास से तमंचा कारतूस सहित कई अन्य सामान बरामद किए हैं। मिली जानाकारी के मुताबित पकड़े गए गैंग के तार नेपाल से जुड़े हुए हैं। पुलिस अब मामले की छानबीन करे में जुटी है।

वाहन चोर गैंग को पुलिस ने गिरफ्तार किया


बदमाशों ने पुलिस टीम पर की फायरिंग

पुलिस को सूचना मिली थी कि बाइक चोरी का एक शातिर गैंग फरेंदा एवं पुरंदरपुर क्षेत्र में सक्रिय है। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने संदिग्ध वाहनों की चेकिंग शुरू कर दी। तभी दो बाइक पर सवार 6 लोग आते हुए दिखाई दिए। पुलिस ने जब रोकना चाहा तो बदमाशों ने पुलिस टीम पर तमंचे से फायर कर दिया।

वाहन चोर गैंग का एक बदमाश फरार

इसी दौरान वाहन चोर गैंग का एक सदस्य मौके से फरार हो गया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने चारों तरफ से घेराबंदी कर पाँच लोगो को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में सभी ने विभिन्न जनपदों से बाइक चोरी की घटना को स्वीकार किया। जिसके बाद उनके कब्जे से महराजगंज गोरखपुर कुशीनगर सहित अन्य जनपदों से चोरी की गई 11 बाइक बरामद की है।

बदमाश चोरी की गई गाड़ियों को नेपाल में 5 से 8 हजार में बेच देते थे

एसपी ने बताया कि पकड़े गए शातिर वाहन चोरों का एक गैंग है। जो पूर्व में भी वाहन चोरी के आरोप में के बार जेल जा चुके हैं। भारतीय क्षेत्र से वाहनों को यह चुराकर नेपाल में 5 से 8 हजार में बेचते थे। पूछताछ में नेपाल में भी इस गैंग के सदस्यों के कुछ नाम आए हैं जिसके लिए नेपाल पुलिस की भी मदद ली जा रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story