×

Maharajganj News: हॉस्टल के छत से गिरकर छात्र की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Maharajganj News Today: महाराजगंज के चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर के छात्रावास की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में दसवीं का छात्र बीती रात गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया ।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDIN
Published on: 20 Jan 2023 10:56 AM GMT
X

महाराजगंज: संदिग्ध परिस्थितियों में हॉस्टल के छत से गिरकर छात्र की मौत, पुलिस जांच में जुटी

Maharajganj News: महाराजगंज जनपद के सिसवा कस्बे के चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज के छात्रावास की छत से संदिग्ध परिस्थितियों में दसवीं के छात्र बीती रात गिर कर गंभीर रूप से घायल हो गया । रात में कमरे से बाहर निकले साथी छात्रों के शोर मचाने पर विद्यालय प्रबंधन के लोग उसे लेकर जिला अस्पताल पहुंचे वहां से डॉक्टरों ने गोरखपुर रेफर कर दिया जहां उसकी मौत हो गई । छात्र के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर विद्यालय प्रबंधन पर हत्या का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है .

कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान थाने के ग्राम कल्याण छापा निवासी छोटेलाल गुप्ता का पुत्र विवेक सिसवा बाजार के चोखराज तुलस्यान सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में 10वीं के छात्र था वही छात्रावास में रहकर पढ़ाई करता था ।

थोड़ी में वापस आने की बात कहकर कमरे से बाहर निकला

बताया जा रहा है कि गुरुवार की देर रात भोजन करने के बाद सभी के साथ वह कमरे में सोने गया साथ पढ़ने वाला छात्रों ने बताया कि थोड़ी में वापस आने की बात कहकर कमरे से बाहर निकला लेकिन वापस नहीं लौटने पर जब साथी छात्र उसे ढूंढने लगे तो वह बाहर गिरा हुआ पड़ा मिला । छात्रों के शोर मचाने पर आनन-फानन विद्यालय प्रबंधन द्वारा घायल छात्रों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के बाद जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां से चिकित्सकों ने उसे बीआरडी मेडिकल कालेज गोरखपुर रेफर कर दिया जहां उसकी मृत्यु हो गई ।

पीड़ित पिता ने बताया कि उनको विद्यालय प्रबंधन की ओर से रात 2:00 बजे सूचना दी गई थी कि आपका लड़का छत से गिर गया है और बीआरडी मेडिकल कॉलेज गोरखपुर पहुंचे हैं लेकिन जब वहां पहुंचे तो उसका पुत्र मृत पड़ा हुआ था । एसपी डॉ कौस्तुभ ने बताया कि विद्यालय छात्रावास के कमरों की तलाशी ली गई तहरीर मिली है मामले की जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी ।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story