Maharajganj News: दरिंदे पति ने पत्नी की गला दबाकर की हत्या, पुलिस ने पति-सास-ससुर को किया गिरफ्तार

Maharajganj News: महाराजगंज में एक युवक ने अपनी पत्नी को बहाने घर के बाहर ले जाकर उसका गला दबाकर हत्या कर सिवान में फेंक दिया।

JIYAUDDIN
Report JIYAUDDINPublished By Vidushi Mishra
Published on: 5 Jan 2022 8:51 AM GMT (Updated on: 5 Jan 2022 8:53 AM GMT)
17 year old girl murdered
X

17 वर्षीय युवती की हुई हत्या ( Design Photo - Newstrack)


Maharajganj News: महाराजगंज जनपद के कोल्हुई थाना क्षेत्र के बड़िहारी गांव के एक युवक ने अपनी पत्नी को आधार कार्ड बनवाने के बहाने घर से ले गया और वापस लौटते समय बीती रात उसका गला दबाकर हत्या कर सिवान में फेंक दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस के मुताबिक हत्यारे पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शक था जिसके कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी। मृतक महिला के पिता की तहरीर पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर पति सहित सास व ससुर को गिरफ्तार कर जांच में जुट गई है ।

गांव की रहने वाली रुकसाना नाम की लड़की


पुलिस के मुताबिक कोल्हुई थाना क्षेत्र निवासी अमरजीत एक हॉस्पिटल में काम करता था। उसी अस्पताल में एक वर्ष पूर्व अपने परिजनों के साथ इलाज कराने दवा कराने सिद्धार्थनगर जिले की बरवा गांव की रहने वाली रुकसाना नाम की लड़की आई थी।

इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया था और युवक लड़की को लेकर फरार हो गया। कुछ दिनों बाद दोनों ने महाराजगंज में कोर्ट मैरिज कर लिया। कुछ महीनों तक सब कुछ ठीक-ठाक था। लेकिन पति को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका होने लगा।

इसी आक्रोश में पति अपने पत्नी का आधार कार्ड बनवाने के नाम पर बाहर ले गया और लौटते समय पिपरा परसौनी के सिवान में अपनी पत्नी का गला दबाकर हत्या कर शव को सिवान में फेंक दिया। वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति सास ससुर को हिरासत में ले लिया मृतका के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच और कार्रवाई में जुट गई है।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story