×

Rape in School Bathroom: 14 साल की लड़की के साथ स्कूल के बाथरूम में 4 नाबालिगों ने किया रेप

Rape in School Bathroom: मुंबई में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ में सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आया है, जिसने सभी को झकझोर करके रख दिया है।

Jugul Kishor
Published on: 2 Dec 2022 5:39 AM GMT (Updated on: 2 Dec 2022 6:26 AM GMT)
Rape in School Bathroom
X

Rape in School Bathroom (Photo- Social Media)

Rape in School Bathroom: मुंबई के सरकारी स्कूल में 14 साल की नाबालिग लड़की के साथ में सामूहिक दुष्कर्म करने की घटना सामने आयी है, जिसने सभी को झकझोर करके रख दिया है। इस वारदात को सरकारी स्कूल के बाथरुम में अंजाम दिया गया। बाथरुम के अंदर 4 नाबालिगों ने मिलकर बलात्कार किया। इन चार छात्रों में दो छात्र बाथरुम के बाहर पहरा देते रहे जबकि बाथरुम के अंदर बारी-बारी से दुष्कर्म करते रहे। वारदात के समय स्कूल के छात्र व शिक्षक वार्षिक समारोह के लिए स्कूल के सभा गृह में एकत्रित हुए थे, उसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया। स्कूल में सामूहिक दुष्कर्म की बात सामने आने पर स्कूल प्रशासन में हडकंप मच गया है।

पीड़िता के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस ने पाक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करके मामले की जांच शुरु कर दी है। इसके अलावा दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने दो आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। हालांकि आरोपी छात्र नाबालिग हैं इसलिए उन्हे गिरफ्तार करने के बाद में मुंबई के डोंगरी इलाके में स्थित बाल अपराध सुधार गृह भेज दिया है। इसके अलावा दो छात्रों की पुलिस तलाश कर रही है।

पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार चारों आरोपी लड़के और पीड़िता मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) द्वारा संचालित सरकारी स्कूल के कक्षा आठवीं के विद्यार्थी हैं। पीड़िता ने मां को बताया कि सोमवार को छात्र और शिक्षक सभागृह में मौजूद थे। उसी दौरान उसी की कक्षा के 4 छात्रों ने उसे स्कूल के बाथरुम में बंद कर दिया। इसके बाद में चारों लड़कों ने दुष्कर्म किया। पुलिस ने बताया कि मामले को गंभीरता से लेते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी को जांच सौंपी गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story