×

Mahoba Crime News: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने अधेड़ व्यक्ति को उतारा मौत के घाट, कुल्हाड़ी से की हत्या

Mahoba Crime News: पड़ोसी से पत्नी के अवैध संबंधों के शक में पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी ।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Shashi kant gautam
Published on: 17 July 2021 8:58 AM GMT
Traumatic death of 4 people due to sharp weapons
X

धारदार हथियार से 4 लोगों की दर्दनाक मौत: कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Mahoba Crime News: उत्तर प्रदेश के जनपद महोबा में श्रीनगर थाना क्षेत्र के भडरा गांव में पड़ोसी से पत्नी के अवैध संबंधों के शक में पति ने पड़ोसी की कुल्हाड़ी से काटकर नृशंस हत्या कर दी । शनिवार सुबह-सुबह हत्याकांड की सनसनीखेज वारदात से गांव में सन्नाटा पसर गया । घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची भारी पुलिस बल ने शव का पंचनामा घर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और हत्याकांड की जांच शुरू कर दी है। वहीं दूसरी तरफ हत्यारोपी पति ने आला कत्ल सहित थाने पहुंच पुलिस के सामने समर्पण कर दिया है ।

बताया जा रहा है कि श्रीनगर थाना क्षेत्र के भडरा गांव में रहने वाले हत्यारोपी पति किशोरी अहिरवार को शक था कि उसकी पत्नी राजकुमारी को पड़ोस में रहने वाले 60 वर्षीय व्यक्ति लक्ष्मण अहिरवार ने तंत्र-मंत्र के माध्यम से वशीकरण कर अपने बस में कर लिया है। यही वजह है की पति किशोरी इस मामले को लेकर मानसिक रूप से बेहद परेशान रहता था।

किशोरी अहिरवार: फोटो- सोशल मीडिया

महिला के पति किशोरी ने कुल्हाड़ी से मार डाला

आज सुबह जब लक्ष्मण अहिरवार शौच क्रिया के बाद घर के दरवाजे के पास बैठा था तभी महिला के पति किशोरी ने उस पर ताबड़तोड़ कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या कर दी। दिनदहाड़े हत्याकांड की इस वारदात से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया।

वहीं हत्यारोपी ने आलाकत्ल के साथ श्रीनगर थाने में पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया। हत्या की सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर जा पहुंचे। पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा रहा है। मामले की जांच की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story