×

Mahoba Mein Patni Ki Hatya : जरा सी बात पर हुआ विवाद, पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर कर दी हत्या

Mahoba Mein Patni Ki Hatya : महोबा में मामूली विवाद में पति ने अपनी 65 वर्षीय पत्नी को सोते समय मौत की नींद सुला दिया।

Imran Khan
Report Imran KhanPublished By Vidushi Mishra
Published on: 18 Oct 2021 9:32 AM GMT
Crime
X

क्राइम से संबंधित डिजाइन तस्वीर (फोटो-न्यूजट्रैक)

Mahoba Mein Patni Ki Hatya : बुंदेलखंड के महोबा में रिश्तों का कत्ल देखने को मिला है। उम्र के आखिरी पड़ाव में एक पति ने अपनी पत्नी को सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर मौत (Mahoba Mein Patni Ki Hatya) के घाट उतार दिया। इस जघन्य वारदात से पूरे गांव में जहां सन्नाटा पसरा है, तो वहीं परिवार में भी कोहराम मचा हुआ है। पत्नी की हत्या कर फरार हुए पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जर,जोरू और जमीन के लिए कत्ल होने के बहुत से मामले आपने देखे और सुने होंगे लेकिन महोबा जनपद के श्रीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिजहरी गांव में मामूली विवाद में सात जन्मों का वचन देने वाले पति छिद्दू ने अपनी 65 वर्षीय पत्नी परमी को सोते समय कुल्हाड़ी से काटकर हमेशा के लिए मौत(Mahoba Mein Patni Ki Hatya) की नींद सुला दिया।


पैसों के लेनदेन का आपसी विवाद

मृतक का इकलौता पुत्र परशुराम बताता है कि वह एक निमंत्रण के लिए मध्य प्रदेश के छतरपुर जनपद गया हुआ था और यहां पर दशहरा के दिन उसके वृद्ध माता-पिता के बीच पैसों के लेनदेन का आपसी विवाद हो गया।

विवाद इतना बढ़ा कि बीती रात पिता ने उसकी मां की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या(Mahoba Mein Patni Ki Hatya) कर दी। घर पर मासूम नाती और नातिन मौजूद थे, जिन्होंने अपने बहशी दादा की करतूत देखी।

सूचना मिलते ही श्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा गया है। हत्यारे पति की तलाश के लिए गठित पुलिस टीम ने आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता पा ली है। ग्रामीण अचरज में हैं कि ऐसा क्या विवाद हो गया कि बुजुर्ग पति ने अपनी वृद्धा पत्नी को कुल्हाड़ी से काटकर मौत दे दी। कहते हैं कि गुस्से में आदमी अंधा हो जाता है। ऐसा ही कुछ इस बुजुर्ग के साथ भी हुआ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story