×

Mainpuri Crime News: साइड न मिलने पर दबंगो ने दूल्हे की कर दी पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Mainpuri Crime News: कस्बा के मोहल्ला अखई में आई एक बारात में दूल्हे से गैर समुदाय के युवकों ने केवल इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि दूल्हे की गाड़ी ने साइड नहीं दी।

Praveen Pandey
Report Praveen PandeyPublished By Ashiki
Published on: 21 Jun 2021 3:37 PM GMT
Mainpuri Crime News: साइड न मिलने पर दबंगो ने दूल्हे की कर दी पिटाई, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस
X

पूछताछ करती पुलिस (फोटो- सोशल मीडिया)

Mainpuri Crime News: कस्बा के मोहल्ला अखई में आई एक बारात में दूल्हे से गैर समुदाय के युवकों ने केवल इसलिए मारपीट कर दी क्योंकि दूल्हे की गाड़ी ने साइड नहीं दी। मिली जानकारी के अनुसार अजीत कुमार जाटव निवासी ग्राम सेलई जनपद फिरोजाबाद की बारात कस्बा घिरोर के मोहल्ला अखई में आई थी। दूल्हे को लेकर एक कार फिरोजाबाद से जसराना तिराहे पर मुड़ रही थी तभी मैनपुरी की तरफ से आ रहे छोटा हाथी सवार नहीम पुत्र अमीरुद्दीन निवासी नील कोठी कस्बा घिरोर ने साइड मांगी साइड में देरी होने पर नईम अपने अन्य अज्ञात साथियों के साथ कार में सवार दूल्हे के साथ मारपीट शुरू कर दी।

पीछे से आ रही बारात की अन्य गाड़ियों व नगर वासियों की भीड़ देखकर दबंग भाग गए। सूचना पर थाना प्रभारी पहलवान सिंह मय फोर्स के मौके पर पहुँच गए। पुलिस ने आरोपियों के घर पर दबिश दी, लेकिन आरोपी फरार हो गए थे।

फर्जी किन्नरों को असली किन्नरों को पकड़ा

कुसमरा/मैनपुरी: सदर बाजार में सोमवार को दुकानदारों से वसूली करने दूसरे जिले से आये फर्जी किन्नरों को कुसमरा के किन्नरों ने टीम लगाकर पकड़ लिया। किन्नरों को पकड़कर उनसे पूछताछ कर पुलिस को सूचना दी। दरअसल, नगर के सदर बाजार में इटावा के दो युवक कुसमरा सदर बाजार में दुकानदारों से खुद को किन्नर बताकर वसूल रहे थे।


इस बात कुसमरा में पहले से रह रहे किन्नरों के गुरु रजनी को दी गयी, जिसके बाद उन्होंने अपनी टीम को लेकर इनकी खोजबीन शुरू कर दी। जिसके बाद ये फर्जी किन्नर लोगों से यादव नगर चैराहे से दुकानदारों से वसूली करते हुए दिखे। जिसके बाद सभी ने उन दोनों को पकड़कर अपने घर ले गये, जहाँ उनसे पूछताछ की। जिसके बाद दुकानदारों को धमकाकर उनसे रुपये लेने की बात कबूल की। जिसके बाद कुसमरा में पहले से रह रहे किन्नरों ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद फर्जी किन्नर उनसे माफी मांगकर वापस अपने जिला इटावा चले गये। गुरु रजनी किन्नर ने बताया कि क्षेत्र में सहालग के दौरान ये लोग किन्नर का रूप धारण कर मोटी रकम वसूलने की शिकायत कई दिनों से मिल रही थी। जिससे हम किन्नरों की छवि खराब हो रही थी। आज हम लोगों ने इन्हें पकड़ लिया। आगे भविष्य में ये लोग क्षेत्र में आते हैं तो इन पर मुकद्दमा लिखाकर जेल भिजवांऊगी।

Ashiki

Ashiki

Next Story