×

Mainpuri Crime News : दामाद ने ससुर को जमीन के लालच में फावड़े से काटा, मौके पर पहुंची पुलिस

Mainpuri Crime News :मैनपुरी में आज पुलिस को सूचना प्राप्त हुई निवासी हरप्रसाद पुत्र स्वर्गीय विजई की हत्या हो गई है।

Praveen Pandey
Report Praveen PandeyPublished By Shraddha
Published on: 22 Jun 2021 8:59 AM GMT
दामाद ने ससुर को जमीन के लालच में फावड़े से काटा
X

मृतक के परिवार जन 

Mainpuri Crime News : मैनपुरी थाना (Mainpuri Thana) एलाऊ क्षेत्र के ग्राम बसावनपुर में आज सुबह 7:00 बजे पुलिस (police) को सूचना प्राप्त हुई कि निवासी हरप्रसाद पुत्र स्वर्गीय विजई की हत्या हो गई है। मौके पर थाना पुलिस एलाऊ के साथ क्षेत्राधिकारी नगर अभय नारायण घटनास्थल पर पहुंचे और पूरी जानकारी जुटाई। जहां पता चला कि हरप्रसाद के दो बेटियां थी बड़ी बेटी का नाम पूजा पत्नी मोहर सिंह और छोटी बेटी का नाम आरती पत्नी गोविंद।

हरप्रसाद ने पहले ही अपनी दोनों बेटियों और पत्नी के नाम वसीयत कर रखी थी कि मेरे मरने के बाद मेरी पूरी संपत्ति में से आधे की मालकिन मेरी पत्नी होगी और शेष आधे में मेरी दोनों बेटियों को हिस्सा मिलेगा। बड़ा दामाद लॉकडाउन के बाद से आकर ससुराल में ही रह रहा था और शराब पीने का आदी था आए दिन उसकी लड़ाई ससुर हरप्रसाद और छोटी बेटी के घरवालों से होती रहती थी। उसे इस बात की नाराजगी थी। हरप्रसाद अपनी छोटी बेटी और दामाद को ज्यादा मान सम्मान देते हैं यही नहीं वह बार-बार पूरी संपत्ति अपनी छोटी बेटी को बैनामा कर देने की धमकी भी देते रहते हैं।

हरप्रसाद ने छोटे दामाद को मोटर साइकिल भी खरीद कर देने की तैयारी कर ली थी। इन सब बातों से आहत मोहर सिंह ने शाम को शराब पी और हरप्रसाद के हत्या की योजना बना डाली। जब सास ससुर और पत्नी बच्चे सब सो गए तो चुपके से उठकर फावड़े से उसने ससुर की गर्दन पर यह जोरदार प्रहार किया और ससुर की मृत्यु हो गई। इसके बाद रात में ही उसने धीरे से अपनी मोटर साइकिल उठाई और घटनास्थल से फरार हो गया।

छोटे दामाद के द्वारा तहरीर दी गई है। वृध्द के शव को पुलिस ने पोस्टमास्टम के लिये भेजा। साथ ही दो टीमें आरोपी मोहर सिंह की गिरफ्तारी हेतु संभावित ठिकानों के लिए रवाना कर दी गई है। फील्ड यूनिट के द्वारा मौके से साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं। अभियुक्त मोहर सिंह की पत्नी अभी पुलिस हिरासत में है। पूरी घटना की जानकारी मैनपुरी पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार राय दी।

Shraddha

Shraddha

Next Story