×

Mainpuri Crime News: गोलीकांड में चौंकाने वाला खुलासा, दो बदमाश गिरफ्तार

मैनपुरी में आए दिन कोई न कोई कांड होते ही रह रहे हैं। पिछले दिनों पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा। एक नए मामले में बदमाशों ने पानी पूरी को लेकर एक घटना को अंजाम दिया है।

Praveen Pandey
Reporter Praveen PandeyPublished By Shweta
Published on: 12 Jun 2021 3:17 PM GMT
पकड़े गए आरोपी
X

पकड़े गए आरोपी 

Mainpuri Crime News: मैनपुरी में आए दिन कोई न कोई कांड होते ही रह रहे हैं। पिछले दिनों पुलिस ने मोबाइल चोरी करने वाले गैंग को पकड़ा। एक नए मामले में बदमाशों ने पानी पूरी को लेकर एक घटना को अंजाम दिया है। अभी हाल ही में मैनपुरी कोतवाली पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। कोतवाली पुलिस ने दो दिन पहले ही शहर में गोलीकांड को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

आरोपियों के पास से पुलिस ने दो तमंचे, कारतूस और एक मोटर साइकिल भी बरामद किया है। इस मामले के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला दक्षिणी छपट्टी में 10 जून को देर शाम राजकुमार उर्फ टिंकू जादौन को बाइक सवार बदमाशों द्वारा गोली मारकर घायल कर दिया गया था। कोतवाली पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए आरोपी युवक मनोज पुत्र रमेश कश्यप और अशोक पुत्र ओमप्रकाश कश्यप को गिरफ्तार किया है।

आपको बता दें कि पकड़ा गया आरोपी मनोज बड़ा हिस्ट्रीशीटर है और लंबे समय से आपराधिक घटनाओं में लिप्त रहा है। आरोपी की घटना से एक दिन पहले ही पानी पूरी के पैसे को लेकर राजकुमार उर्फ टिंकू जादौन से विवाद हो गया था। इसी विवाद के चलते आरोपियों द्वारा गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया गया है।कोतवाली पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए दोनों आरोपियों को दो तमंचा और कारतूस के अलावा एक बाइक समेत गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्यवाही की है। सीओ सिटी अभय नारायण ने कोतवाली परिसर में प्रेसवार्ता कर पूरे घटनाक्रम के खुलासे की जानकारी दी है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shweta

Shweta

Next Story