×

प्रेमी ने होटल में बुलाया, केरोसीन लाया और उसके बाद उठाया खौफनाक कदम

By
Published on: 12 Sep 2016 9:14 PM GMT
प्रेमी ने होटल में बुलाया, केरोसीन लाया और उसके बाद उठाया खौफनाक कदम
X

आगराः ताजनगरी के एक होटल में सोमवार को खौफनाक वारदात हुई। युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड को होटल में बुलाया। कमरा बंद किया। फिर उस पर केरोसीन डालकर आग लगा दी। चीख रही प्रेमिका को छोड़कर वह फरार हो गया। युवती करीब 70 फीसदी जल गई है। उसे दिल्ली रेफर किया गया है। बिना आईडी लिए कमरा देने के आरोप में होटल प्रबंधन के खिलाफ भी पुलिस कार्रवाई कर रही है।

क्या है मामला?

संदीप नाम के आरोपी से युवती की काफी वक्त से दोस्ती थी। संदीप कुछ नहीं करता था। वहीं, युवती उसका खर्च उठाती रहती थी। दोनों के बीच प्रेम की जानकारी परिवारों को भी थी। बताया जा रहा है कि संदीप और युवती की शादी की बात भी चल रही थी। संदीप ने सोमवार को युवती को सिप्पी बार में बुलाया और कमरे में ले गया। बताया जा रहा है कि वह कुछ देर के लिए बाहर आया को प्लास्टिक की बोतल में केरोसीन लेकर दोबारा कमरे में पहुंचा।

कमरे में क्या हुआ?

पुलिस को युवती ने बताया है कि कमरे में संदीप के साथ उसका किसी बात पर झगड़ा हो गया। इस पर संदीप ने केरोसीन उस पर उड़ेला और आग लगा दी। युवती की चीखें सुनकर होटल के लोग कमरे में पहुंचे। वहां युवती बाथरूम में मिली। इस दौरान आरोपी फरार हो चुका था। पुलिस ने पहले लड़की को एसएन मेडिकल कॉलेज भेजा, जहां से उसे गंभीर हालत देखते हुए दिल्ली रेफर कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि आरोपी की तलाश की जा रही है।

Next Story