×

लखनऊ : गोमती नगर में हत्या, मुन्ना बजरंगी गिरोह से जुड़े तार

Rishi
Published on: 1 Dec 2017 3:57 PM GMT
लखनऊ : गोमती नगर में हत्या, मुन्ना बजरंगी गिरोह से जुड़े तार
X

लखनऊ : गोमतीनगर में बेखौफ बदमाशों ने वाराणसी के ठेकेदार की अंधाधुंध गोलियां बरसा कर ह्त्या कर दी। गोमतीनगर विस्तार के करीब ब्रिज पर हुई इस ह्त्या के तार माफिया मुन्ना बजरंगी के साले की ह्त्या से जुड़ रहे है। देर शाम हुए इस हत्याकाण्ड की खबर मिलते ही पुलिस अफसरों ने घटना स्थल पर आरोपियों की तलाश में टीम भेजी है।

पुलिस अफसर इस हत्याकाण्ड को गैंगवार से भी जोड़ कर देख रहे हैं। घटना के खुलासे के लिए एसटीएफ की टीम को भी लगाया है।

ये भी देखें :साले की तेरहवीं में लखनऊ पहुंचा मुन्ना बजरंगी, छावनी बन गया इलाका

यूपी में बेखौफ अपराधी पुलिस और सीएम योगी आदित्यनाथ को खुली चुनौती दे रहे हैं। कानपुर में पत्रकार की ह्त्या के बाद अपराधियों ने लखनऊ में गैंगवार की नई शुरुआत कर दी है।

गोमतीनगर में बदमाशों ने फार्चूनर सवार ठेकेदार मोहम्मद तारीक़ को गोलियों से भून दिया। वाराणसी से फार्चूनर कार यूपी 65 बीएन 5466 से लखनऊ पहुंचे तारीक़ को बदमाशों ने गोमतीनगर विस्तार के करीब घेर कर गोली मार दी। गोली लगते ही मोहम्मद तारीक़ की मौके पर मौत हो गई। देर शाम हुई इस सनसनीखेज़ वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस अफसरों ने आरोपियों की तलाश में घेराबंदी शुरू करा दी है।

मोहम्मद तारीक़ माफिया मुन्ना बजरंगी का क़रीबी बताया जा रहा है। इस हत्याकाण्ड के तार विकासनगर में हुए पुष्पजीत हत्याकाण्ड से भी जोड़ कर देखे जा रहे हैं इस हत्याकाण्ड का आज तक पुलिस खुलासा नहीं कर सकी है।

मुन्ना बजरंगी गिरोह से जुड़े मोहम्मद तारीक़ की ह्त्या की खबर मिलते ही सीनियर पुलिस अफसरों ने तारीक़ की ह्त्या के आरोपियों की तलाश में एसटीएफ को भी लगा दिया है।

Rishi

Rishi

आशीष शर्मा ऋषि वेब और न्यूज चैनल के मंझे हुए पत्रकार हैं। आशीष को 13 साल का अनुभव है। ऋषि ने टोटल टीवी से अपनी पत्रकारीय पारी की शुरुआत की। इसके बाद वे साधना टीवी, टीवी 100 जैसे टीवी संस्थानों में रहे। इसके बाद वे न्यूज़ पोर्टल पर्दाफाश, द न्यूज़ में स्टेट हेड के पद पर कार्यरत थे। निर्मल बाबा, राधे मां और गोपाल कांडा पर की गई इनकी स्टोरीज ने काफी चर्चा बटोरी। यूपी में बसपा सरकार के दौरान हुए पैकफेड, ओटी घोटाला को ब्रेक कर चुके हैं। अफ़्रीकी खूनी हीरों से जुडी बड़ी खबर भी आम आदमी के सामने लाए हैं। यूपी की जेलों में चलने वाले माफिया गिरोहों पर की गयी उनकी ख़बर को काफी सराहा गया। कापी एडिटिंग और रिपोर्टिंग में दक्ष ऋषि अपनी विशेष शैली के लिए जाने जाते हैं।

Next Story