×

शर्मनाक: 3 महीने बाप ने रौंदी नाबालिग बेटी की अस्‍मत, कर दिया ये हाल

sudhanshu
Published on: 2 Nov 2018 1:12 PM GMT
शर्मनाक: 3 महीने बाप ने रौंदी नाबालिग बेटी की अस्‍मत, कर दिया ये हाल
X

सहारनपुर: पति से विवाद के बाद अपने मायके में रह रही पत्नी की गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए एक कलयुगी बाप ने अपनी ही 14 साल की बेटी को हवस का शिकार बना डाला। बेटी की अस्मत लूटने का यह क्रम तीन माह से चला आ रहा था और शुक्रवार को उस समय भंडा फूट गया, जब पीड़ित किशोरी की छोटी बहन ने अपने पिता को अपनी बड़ी बहन की अस्मत से खिलवाड़ करते हुए देख लिया। छोटी लड़की ने यह सारी बात अपनी मां को बता दी। किशोरी की मां की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

ये भी देखें:सोहराबुद्दीन केस: हाईकोर्ट से मिली बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को बड़ी राहत

पत्‍नी नाराज होकर गई थी मायके

मामला जनपद के थाना सरसावा क्षेत्र के गांव सरूरपुर का है। गांव निवासी जब्बार का अपनी पत्नी के साथ करीब तीन माह से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा है। पति से हुए विवाद के बाद जब्बार की पत्नी नाराज होकर सहारनपुर के मोहल्ला खाताखेडी निवासी अपने मायके में आकर रहने लगी, जबकि पिता के पास 14 वर्षीय बड़ी बेटी और छोटी बेटी रह गई। पत्नी के मायके जाने का पूरा फायदा जब्बार ने उठाया। बताया जाता है कि पत्नी के मायके जाने के बाद तीन माह पहले जब्बार की नजर अपनी जवान होती बड़ी बेटी पर पड़ी तो उसने अपनी 14 वर्षीय बेटी को डरा धमका कर जबरन दुष्कर्म किया। इसके एक दो दिन बाद भी उसने अपनी बेटी की अस्मत लूट ली। इसके बाद तो यह क्रम लगातार चलता रहा और करीब तीन माह से पत्नी के मायके जाने का पूरा फायदा उठाते हुए जब्बार अपनी 14 वर्षीय बेटी की अस्मत के साथ खेलता रहा।

ये भी देखें:आजादी के बाद गांव में हुआ उजियारा तो चेहरे पर आई ख़ुशी की चमक

दिन-रात रौंदी अस्‍मत

आरोप है कि यह गलत काम न केवल रात में बल्कि मौका लगने पर वह दिन में भी अंजाम देता था। आज छोटी बेटी घर पर नहीं थी। वह किसी काम से गांव में ही गई थी। इसका फायदा उठाते हुए आरोपी पिता ने अपनी बेटी से फिर गलत काम किया। इतने में ही छोटी बेटी आ गई और उसने सबकुछ देख लिया। जिसके बाद छोटी बेटी ने किसी तरह से यह जानकारी अपनी मां तक पहुंचाई।

ये भी देखें:मोदी जैकेट के दीवाने हैं कोरियाई राष्ट्रपति, उसे पहन जाते हैं ऑफिस

मां ने कराया मुकदमा दर्ज

बेटी के साथ पिता द्वारा गलत हरकत किए जाने की जानकारी लगते ही जब्बार की पत्नी आनन फानन में अपने घर पहुंची और बड़ी बेटी पर हुए अत्याचार की जानकारी हासिल करने के बाद बेटी को लेकर सीधे थाना सरसावा पहुंच गई। जहां पर पीड़िता और उसकी मां ने पिता द्वारा किए गए दुष्कर्म की पूरी कहानी सुना दी। पुलिस ने भी इस मामले में बिना एक पल गंवाए पीड़िता की तहरीर पर तुरंत मुकदमा दर्ज कर लिया और तुरंत ही आरोपी की गिरफ्तारी को गांव सरूरपुर में दबिश डाली। आरोपी गांव में ही मिल गया, उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

sudhanshu

sudhanshu

Next Story