×

Mathura Crime News: पुलिस ने मुठभेड़ में दो इनामी बदमाश गिरफ्तार किया

Mathura Crime News: मुठभेड़ में घायल बदमाश विगत दिनों नौहझील क्षेत्र में गैस एजेंसी के गोदाम से सिलेंडर चोरी के मामले में वांछित थे।

Nitin Gautam
Written By Nitin GautamPublished By Pallavi Srivastava
Published on: 17 Aug 2021 3:36 AM GMT
Crime news
X

पुलिस ने किये दो इनामी बदमाश गिरफ्तार pic(socialma)

Mathura Crime News: मथुरा के थाना नौहझील में पुलिस(Police) और बदमाशों के बीच मुढभेड़(Encounter) हुई। जिसमें दो बदमाशों के पैर में गोली लगने से घायल हो गए। जबकि एक बदमाश मौके का फायदा उठा कर भागने में कामयाब रहा। पकडे़ गए दोनों बदमाशों पर 10-10 हजार के इनाम थे। पुलिस एक करोड़ की लूट में वांछितों की तलाश में गश्त पर निकले थे।

बता दें कि इलाके की पुलिस एक करोड़ की लूट में वांछितों की तलाश में गश्त पर निकले थे। पुलिस के अनुसार देर रात करीब 12 बजे एक्सप्रेस वे की ओर गये, तभी माइल स्टोन-69 के पास संदिग्ध अवस्था में नजर आ रहे बाइक सवारों को रोकने का इशारा किया तो वह पुलिस को देख भागने लगे। पीछा करने पर बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। इससे पुलिस कर्मियों में हडकंप मच गया। पुलिस कर्मियों ने खुद को बचाते हुए बदमाशों पर जवाबी कार्रवाई की। इस दौरान दो बदमाशों के पैर में गोली लग गयी जबकि एक बदमाश बाइक लेकर भाग गया।

अस्पताल में चल रहा है घायल बदमाश का उपचार pic(social media)

बता दें कि पुलिस ने इनके कब्जे दो तमंचा, कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए भिजवाया। इनके पैर में गोली लगी है। बताया गया है कि मुठभेड़ में घायल बदमाश विगत दिनों नौहझील क्षेत्र में गैस एजेंसी के गोदाम से सिलेंडर चोरी के मामले में वांछित थे।

इनका नाम शकील निवासी फारुख नगर, जिला थाना टीलामोड़ गाजियाबाद, राजू उर्फ मोहम्मद अली उर्फ आलम निवासी कबीलपुर, थाना बदलानपुर, कटियार बिहार है। इन पर मथुरा पुलिस की ओर से दस-दस हजार का इनाम था। इसके अलावा इन पर हरियाणा राजस्थान, यूपी दिल्ली आदि प्रदेशों में भी मुकदमे हैं।

Pallavi Srivastava

Pallavi Srivastava

Next Story