×

Mathura Crime News: राधे-राधे की जगह गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजी कान्हा की नगरी

Mathura Crime News: मथुरा में आज सुबह महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने महिलाओं को लूटने की कोशिश की, इस दौरान एक आदमी कोे गोली मार दी।

Nitin Gautam
Report Nitin GautamPublished By Shivani
Published on: 26 Jun 2021 4:34 AM GMT
Mathura Crime news
X

घटनास्थल पर पुलिस

Mathura Crime News: मथुरा के थाना कोतवाली क्षेत्र के छत्ता बाजार इलाके में शनिवार की सुबह-सुबह उस समय सनसनी मच गई, जब मॉर्निंग वॉक कर रही 2 महिलाओं को बाइक सवार दो बदमाशों ने अपना निशाना बनाते हुए चेन स्नेचिंग की घटना को अंजाम दे डाला। सुबह सुबह हुई इस वारदात से बाजार में सनसनी मच गई। वहीं लूट का शिकार हुई महिला लता चतुर्वेदी ने चेन लुटने पर शोर मचाना शुरू कर दिया, जिस पर वहां मौजूद लोगों ने बदमाशों को पकड़ने का प्रयास किया। भीड़ भाड़ में अपने आपको घिरता देख बदमाशों ने पहले तो दो हवाई फायर किये लेकिन फिर भी भाग न पाने पर उन्होंने एक आदमी को गोली मार दी और फरारा हो गए।

मथुरा में आज सुबह महिलाओं के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात हो गई। बाइक सवार दो बदमाशों ने महिलाओं को लूटने की कोशिश की, जिसपर महिलाएं शोर मचाने लगी। चीख पुकार सुन आसपास के लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़े और बाइक सवार बदमाशों को घेर लिया। भीड़ बदमाशों को पकड़ी, इससे पहले ही उन्होने पहले हवाई फायरिंग की और फिर भी खुद को घिरता देख एक शख्स को गोली मार दी।

बदमाशों ने महिला की चेन खीची

गोली शख्स की पीठ पर लगी, जिसे देख लोग सहम गए। आनन फानन में पुलिस को सूचनी दी। सुबह-सुबह हुई इस वारदात से धर्म नगरी में सनसनी फैल गई और लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा होने लगी।

उधर घटना की सूचना लगते ही इलाका पुलिस व एसपी सिटी ने मौके का निरीक्षण किया और बदमाशों की तलाश में जुट गई है। पुलिस ने घायल युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत को चिंताजनक देखते हुए आगरा के लिए रेफर कर दिया गया है। घायल शख्स की पहचान मथुरेश चतुर्वेदी के तौर पर हुई है। बताया गया है कि मथुरेश चतुर्वेदी ने बदमाशो को डंडा मार दिया था, जिससे खेर खाये बदमाशो ने युवक को गोली मार दी। गोली लगने की वजह से मथुरेश गंभीर रूप से घायल है ।

घटना के खुलासे और बदमाशों की पकड़ के लिए पुलिस ने कई टीमें बना दी हैं जो बदमाशों की तलाश में जुट गई हैं। बताया जा रहा है कि पुलिस बदमाशों की शिनाख्त के लिए घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरो को खगालने में जुट गई है ।

वहीं मौके से हाथापाई के दौरान बदमाशों गिरा मोबाइल भी लोगो ने पुलिस के सुपुर्द कर दिया है और पुलिस उस मोबाइल के डाटा के आधार पर बदमाशों को पकड़ने का जल्द दावा कर रही है ।

Shivani

Shivani

Next Story