×

मथुरा डबल मर्डर केस: CM योगी के आदेश पर मंत्री श्रीकांत शर्मा और DGP ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात

लूट और 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में बुधवार को सीएम योगी के निर्देश पर उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिह मृतक के परिजनों से मिलने।

sujeetkumar
Published on: 17 May 2017 8:05 AM GMT
मथुरा डबल मर्डर केस: CM योगी के आदेश पर मंत्री श्रीकांत शर्मा और DGP ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात
X

मथुरा: सोमवार को लूट और 2 व्यापारियों की हत्या के मामले में आज बुधवार (17 मई) को सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर उर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा और डीजीपी सुलखान सिह मृतक के परिजनों से मिलने। पीड़ित परिवार ने उनसे बच्चों के लिए नौकरी और आर्थिक सहायता की मांग की।

यह भी पढ़ें...नए SSP के आते ही बेखौफ बदमाशों का तांडव, चार व्यापारियों को गोलियों से भूना, दो की मौत

श्रीकांत शर्मा ने पीड़ित परिवार से मुलाकात के बाद ट्विटर लिखा " पीड़ित परिवार मेरे अपने परिवार हैं, व्यापारी बंधुओं की हत्या, मेरी व्यक्तिगत क्षति है। सरकार व्यापारी बंधुओं के साथ खड़ी है। सीएम योगी ने डीजीपी को त्वरित कार्रवाई सुनिश्चित करने के आदेश दिए हैं। इसके साथ ही उन्होंने परिजनों से धैर्य रखने का अनुरोध किया।

आगे की स्लाइड में देखें श्रीकांत शर्मा के ट्वीट...







आगे की स्लाइड में पढ़ें क्या था मामला....

विधानसभा में ये मामला उठा

कल मंगलवार को विधानसभा में ये मामला उठा थी। इसपर सीएन योगी ने सरकार का पक्ष रखते हुए बताया था कि घटना की गंभीरता को देखते हुए डीजीपी सुलखान सिंह को मथुरा जाने के निर्देश दिए गए हैं। जिसके बाद आज डीजीपी सुलखान सिंह और मंत्री श्रीकांत शर्मा मथुरा पहुंचे।

मथुरा बंद का ऐलान

इस पूरे मामले में मथुरा के व्यापारियों में काफी गुस्सा है। मंगलवार को अंतिम संस्कार से पहले मृतक विकास के शव को व्यापारियों ने होलीगेट पर रखकर पुलिस-प्रशासन के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था। इसके बाद 17 मई को मथुरा बंद का ऐलान कर व्यापारी शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गए थे।

क्या था मामला?

-15 मई की रात आठ नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी ध्रुव अग्रवाल की शॉप में फायरिंग कर करीब 4 करोड़ ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए थे।

-हमले में ध्रुव के भाई विकास और दिल्ली के सर्राफ मेघ अग्रवाल की मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

-घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया था।

-मौके पर पहुंचे आईजी (आगरा रेंज) अशोक जैन ने हंगामा कर रहे लोगों को भरोसा दिलाया था की जल्द ही सभी बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा।

आगे की स्लाइड में देखें कुछ और फोटोज...

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story