×

Mathura News: एसएससी परीक्षा देने आगरा गई युवती से चलती कार में रेप, आरोपी फरार

Mathura News: जानकारी के मुताबिक युवती आगरा से एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही। बताया जा रहा है कि दो युवकों ने युवती को बहाने से लिफ्ट दी।

Nitin Gautam

Nitin GautamReport Nitin GautamDivyanshu RaoPublished By Divyanshu Rao

Published on 24 Nov 2021 5:06 PM GMT

gangrape
X

गैंगरेप से संबंधित सांकेतिक तस्वीर (फोटो साभार-सोशल मीडिया)

  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo
  • Whatsapp
  • Telegram
  • koo

Mathura News: चलती गाड़ी में रेप (Rape) की वारदात से सनसनी। आगरा दिल्ली हाईवे (Agra Delhi Highway) पर साथी ने दिया वारदात को अंजाम। एसएससी की परीक्षा देने गई युवती से गाड़ी में किया रेप। वारदात को अंजाम देता देख आरोपी का साथी हुआ फरार। आगरा की सीमा में हुई वारदात का मथुरा में मामला दर्ज। आरोपी युवक से महिला की फेसबुक से हुई थी दोस्ती। हरियाणा का रहने वाला बताया जा रहा है आरोपी युवक। कोसीकलां पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर युवती का कराया मेडिकल। युवती ने आरोपी के खिलाफ नामजद। उसके अज्ञात साथी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक युवती आगरा से एसएससी की परीक्षा देकर लौट रही। बताया जा रहा है कि दो युवकों ने युवती को बहाने से लिफ्ट दी। इसके बाद मौका पाकर एक युवक युवती से जबर्दस्ती करने लगा जिसे देखकर दूसरा साथी भाग खड़ा हुआ। इसके बाद युवती को जख्मी हालत में कोसी बाईपास पर छोड़कर आरोपी फरार हो गए।

रेप की प्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

जानकारी के मुताबिक कोसीकलां निवासी युवती सुबह आगरा में एसएससी की परीक्षा देने गई थी। शाम चार बजे से 6 बजे तक परीक्षा चली। वापसी के समय साथ परीक्षा दे रहे पलवल हरियाणा निवासी युवक ने उसे कोसीकलां छोड़ने की बात कही इस पर य़ुवती उसकी कार में बैठ गई।

लहूलुहान युवती को पड़ा देख राहगीर एकत्र हो गए। वे उसे थाने ले गए। वहां युवती ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। पुलिस ने उसके परिजनों को बुला युवती की तहरीर पर दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पीड़िता का डॉक्टरी परीक्षण कराया गया। युवती की बिगड़ती हालत को देखते हुए उसे उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में दबिश दे रही है।

अपर पुलिस अधीक्षक देहात, मथुरा ने कहा है कि थाना कोसीकलां क्षेत्रान्तर्गत एक युवक द्वारा युवती से दोस्ती कर धोखा देकर जबरन शारिरीक सम्बन्ध बनाने का मामला आया है। स्थानीय पुलिस मामले की जांच कर कार्यवाही कर रही है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story