Mathura News: मां बेटी पर सिरफिरे युवक ने किया हमला, बेटी की मौत मां घायल

Mathura News: युवक शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसा था। घर में घुसते ही युवक ने सबसे पहले युवती पर हमला किया और उसके बाद मां पर।

Nitin Gautam
Published on: 20 Jun 2022 2:05 AM GMT
knife attack
X

मां बेटी पर सिरफिरे युवक ने किया हमला (फोटो: सोशल मीडिया )

Mathura News: मथुरा के थाना हाई वे क्षेत्र में सिरफिरे युवक ने मां-बेटी पर चाकू से हमला (Knife Attack) कर दिया। इस हमले में बेटी की मौत (daughter died) हो गई, वही मां घायल (Mother Injured) है। वारदात के बाद युवक ने खुद पर भी चाकू से हमला कर दिया। जिससे वह भी घायल हो गया। मां और सिरफिरे युवक का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है।

रविवार की देर शाम मथुरा के थाना हाई वे क्षेत्र के नगला बोहरा में सिरफिरे युवक ने चाकू से मां बेटी पर हमला कर दिया। युवक शादी का कार्ड देने के बहाने घर में घुसा था। घर में घुसते ही युवक ने सबसे पहले युवती पर हमला किया और उसके बाद मां पर। दोनों पर हमले के बाद युवक ने खुद पर चाकू मारकर घायल कर लिया। सिरफिरे युवक द्वारा किए गए हमले में युवती की मौत हो गई।

घर पर बैठी थी मां-बेटी

रविवार की देर शाम नगला बोहरा के रहने वाले रिटायर्ड फौजी तेजवीर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता और 17 वर्षीय बेटी सोनम बैठी हुई थी। मुजफ्फर नगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ककुड़ा निवासी शिवम उर्फ अभी कश्यप आया और उसने दरवाजा खोलने आई सोनम पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद बेटी को बचाने मां सुनीता आई तो उस पर भी चाकू से वार कर दिए। मां-बेटी को घायल कर युवक ने अपने पेट समेत पर चाकू मारे और वहीं गिर गया।

चीख सुन कर पड़ोसी पहुंचे मौके पर

चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग आ गए। ग्राम प्रधान दान सिंह ने बताया, सोनम रतन लाल फूल कटोरी सीनियर सेकेंडरी स्कूल की कक्षा नौ की छात्रा है। युवक से पीड़ित परिवार का आरोपित युवक से रिश्ता भी नहीं है। गांव में युवक के आने और मां-बेटी पर हमला किए जाने का मामला परिवार की समझ से बाहर है।

मां और घायल युवक को कराया अस्पताल में भर्ती

मां बेटी पर हमला करने की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने गांव वालों की मदद से घायल सुनीता व युवक शिवम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा । एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया, युवक और महिला दोनों की हालत गंभीर है। इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी है। युवक की पहचान भी आधार कार्ड से हुई है। घटना के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं।

फेसबुक पर दोस्ती में हुई अनबन

पुलिस को प्रारंभिक जांच में लगता है कि फेसबुक के माध्यम से मृतका और युवक के बीच कोई बातचीत हुई है। आशंका है, इसके चलते ही युवक ने किशोरी की हत्या कर खुदकुशी किए जाने के इरादे से हमला किया। बीच में मां आ गई इसलिए उसको भी घायल कर दिया। थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मृतका की छोटी बहन ने बताया है कि फेसबुक के माध्यम से दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने बात करने से इन्कार कर दिया, इसी से क्षुब्ध होकर आरोपित ने ये कदम उठाया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story