×

मथुरा कांड: पुलिस ने 2. 9 लाख की नगदी समेत 40 लाख के जेवर बरामद कर परिजनों को सौंपे

सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने 2 व्यापारियों की हत्या, और करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। मामले में नौकरों द्वारा घटना के बाद छिपाकर....

sujeetkumar
Published on: 19 May 2017 6:03 AM GMT
मथुरा कांड: पुलिस ने 2. 9 लाख की नगदी समेत 40 लाख के जेवर बरामद कर परिजनों को सौंपे
X

मथुरा: चार दिन पूर्व सोमवार की रात अज्ञात बदमाशों ने 2 व्यापारियों की हत्या, और करोड़ों की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। नौकरों द्वारा घटना के बाद छिपाकर रखे गए 40 लाख के जेवरात और 2.9 लाख की नगदी बरामद कर पुलिस ने शुक्रवार (19 मई) को मृतक व्यापारियों के परिजनों को सौंप दी है। हालांकि अभी तक पुलिस मामले में शामिल अपराधियों को अरेस्ट नहीं कर पाई है।

यह भी पढ़ें...व्यापारियों के साथ वारदात से दहशत का माहौल, मथुरा कांड के विरोध में मेरठ सर्राफा आज बंद

अग्रवाल के पिता को सौंप पैसा

सोमवार को थाना कोतवाली पुलिस द्वारा 40 लाख के 11 चूड़ी (470 ग्राम), 53 चैन (594 ग्राम), 4 हार सैट (171 ग्राम), 24 जोड़ी झाले (109 ग्राम), टॉप्स (53.89 ग्राम) जिनका कुल वजन 1.347 किलोग्राम समेत 2.9 लाख की नगद बरामद कर मृतक मेघ अग्रवाल के पिता महेश अग्रवाल को सौंप दिया।

यह भी पढ़ें...मथुरा डबल मर्डर केस: CM योगी के आदेश पर मंत्री श्रीकांत शर्मा और DGP ने की पीड़ित परिजनों से मुलाकात

क्या था मामला?

-15 मई की रात आठ नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा व्यापारी ध्रुव अग्रवाल की शॉप में फायरिंग कर करीब 4 करोड़ ज्वैलरी लूटकर फरार हो गए थे।

-हमले में ध्रुव के भाई विकास और दिल्ली के सर्राफ मेघ अग्रवाल की मौत हो गई थी, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

-घटना के बाद लोगों ने जमकर हंगामा किया था।

-मौके पर पहुंचे आईजी (आगरा रेंज) अशोक जैन ने हंगामा कर रहे लोगों को भरोसा दिलाया था कि वे जल्द ही सभी बदमाशों को पकड़ कर जेल का रास्ता दिखाएगे।

sujeetkumar

sujeetkumar

Next Story