×

एक्सप्रेस वे बस लूटकांड: आरोपियों पर इनाम घोषित, फोटो देखकर बताएं पता

जो भी व्यक्ति लूटकांड से जुड़े आरोपियों की सही जानकारी देगा उसको उचित इनाम दिया जाएगा और उसकी पहचान भी गुप्त रखी जायेगी ।

APOORWA CHANDEL
Published by APOORWA CHANDELReport by Nitin Gautam
Published on: 7 April 2021 4:33 AM GMT
एक्सप्रेस वे बस लूटकांड: आरोपियों पर इनाम घोषित, फोटो देखकर बताएं पता
X

आरोपियों के स्केच जारी

मथुरा: यूपी के मथुरा में यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई बस लूटकांड की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों के मथुरा एसएसपी गौरव ग्रोबर ने स्केच जारी किए है। इस संबंध में एसएसपी ने लोगों से अपील की है कि जो भी व्यक्ति लूटकांड से जुड़े आरोपियों की सही जानकारी देगा उसको उचित इनाम भी दिया जाएगा साथ ही उसकी पहचान भी गुप्त रखी जायेगी ।

एसएसपी ने यह भी बताया कि एक्सप्रेस वे पर लूट करने वाले आरोपियों की धर पकड़ के लिए SOG सर्विलांस सहित कई टीम लगी है साथ ही आसपास के जनपदों के पुलिस अधिकारियों से भी संपर्क किया गया है ताकि घटना की जांच सही तरीके से की जा सके।

सवारी बन की लूटपाट

बता दें कि मंगलवार रात को यमुना एक्सप्रेस वे के माइल स्टोन 89 - 90 पर नोएडा से आगरा की ओर से होती हुई हमीरपुर जा रही डबल डेकर बस को आधा दर्जन बदमाशों ने सवारी बन कर रुकवा लिया और उसमे सवारियों के रूप में सवार हो गए । जैसे ही बस चलने लगी बदमाश अपने असली रूप में आ गए और तमंचे की नोक पर बस में सवार सवारियों से लूट की वारदात को अंजाम दिया। और बेखौफ बदमाश लाखों रुपए की लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए।

एक्सप्रेस वे पर बस में हुई लूट की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। इलाका पुलिस सहित कई थानों की फोर्स घटनास्थल पर पहुंच गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी। वहीं आईजी आगरा सहित वरिष्ठ अधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। यमुना एक्सप्रेस वे पर हुई लूट की सनसनीखेज वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए ADJ जोन राजीव कृष्ण ने भी निरीक्षण किया और जल्द घटना का खुलासै करने के निर्देश दिए।

Apoorva chandel

Apoorva chandel

Next Story