×

Jhansi Crime News: सर्राफा व्यापारी दहशत में, एसएसपी से व्यापारियों ने मांगी सुरक्षा

सर्राफा व्यापारी अशोक अग्रवाल की हत्या से नाराज सर्राफा व्यापार कमेटी ने एसएसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा।

B.K Kushwaha
Reporter B.K KushwahaPublished By Shreya
Published on: 17 Jun 2021 5:30 PM GMT (Updated on: 17 Jun 2021 5:32 PM GMT)
Mauranipur Firing Incident: सर्राफा व्यापारी दहशत में, एसएसपी से व्यापारियों ने मांगी सुरक्षा
X

(कॉन्सेप्ट फोटो साभार- सोशल मीडिया)

Jhansi Crime News: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी जिले (Jhansi) में मऊरानीपुर थाना इलाके में सर्राफा व्यापारी अशोक अग्रवाल की हत्या (Ashok Agarwal Murder) से नाराज सर्राफा व्यापार कमेटी ने अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल व महामंत्री अतुल अग्रवाल किल्पन के नेतृत्व में एसएसपी से मुलाकात कर ज्ञापन सौंपा। कमेटी ने शेष हत्यारोपियों की जल्द गिरफ्तारी कर उन पर सख्त कार्यवाही की मांग की। एसएसपी शिवहरि मीणा ने भी व्यापारियों को आश्वस्त किया कि उन्हें पूर्ण सुरक्षा दी जाएगी और मऊरानीपुर कांड में किसी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

कमेटी के अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल (Mukesh Aggarwal) ने कहा कि मऊरानीपुर में जिस तरह सर्राफा व्यापारी के परिवार पर गोलियां बरसाई गयीं और हत्या की गई। उससे सर्राफा व्यवसायी खुद को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने जिले के सराफा व्यापारियों को सुरक्षा देने, बाजार में गश्त बढ़ाने, तीन जून को कोतवाली क्षेत्र में राजकुमार अग्रवाल की दुकान में हुई चोरी का खुलासा कर माल बरामद कराने की मांग की। प्रतिनिधिमंडल में राजीव अग्रवाल, कमलेश अग्रवाल, राजकुमार अग्रवाल, कमलेश सेठ, संजीव गन्धी, आनन्द अग्रवाल, श्रीकांत गुप्ता आदि सराफा व्यापारी शामिल रहे।

घायल व्यापारी से मिलने पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन (फोटो साभार- सोशल मीडिया)

घायल को देखने अस्पताल पहुंचे पूर्व केंद्रीय मंत्री

विगत दिनों मऊरानीपुर में हुए गोलीकांड में घायल सर्राफा व्यवसाई मुकेश अग्रवाल को देखने पूर्व केंद्रीय मंत्री प्रदीप जैन आदित्य कांग्रेस जनों के साथ कमला हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने उनका हालचाल जाना और वरिष्ठ पुलिस से घटना के संबंध में वार्ता कर घटना की तीव्र निंदा करते हुए दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही किए जाने की मांग की।

उन्होंने कहा कि सत्ता के संरक्षण में चल रहे अवैध कार्यों में लिप्त अपराधियों के हौसले बुलंद हैं। जिसके परिणाम स्वरूप इस तरह की घटनाएं घट रही हैं, जिससे समाज में भय व्याप्त है। इस पूर्व जिलाधिकारी से भी मिलकर उचित कार्रवाई किए जाने की मांग की। इस अवसर पर प्रदेश सचिव मनीराम कुशवाहा, राजेंद्र शर्मा, प्रिंस कटियार, पार्षद अरविंद बबलू, आतिफ इमरोज उपस्थित रहे।

आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करने की मांग

उत्तर प्रदेश उद्योग व्यापार मंडल महानगर द्वारा आज एसएसपी शिवहरी मीना से भेंट की जिसमें मऊरानीपुर व्यापारी अशोक अग्रवाल हत्याकांड के शेष आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की। इसके अलावा झाँसी के प्रमुख बाजारों से जुड़े हुए कई सुझाव दिए। स्वच्छता और वैक्सीनेशन कराने के लिए पैमपिलेट का विमोचन एसएसपी साहब से करवाया। इस अवसर पर महानगर महामंत्री बृज बिहारी सोनी, महानगर युवा अध्यक्ष तरुण अशोक साहू, युवा संरक्षक जय किशन प्रेमानी, युवा चेयरमैन संकल्प अग्रवाल, युवा सह महामंत्री राजीव गुप्ता जी भी उपस्थित रहे।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story