×

Meerut News: तनाव का बोझ पर पड़ा जान पर भारी, सुसाइड नोट लिख फांसी पर झूल गया बैंककर्मी

Meerut News: पुलिस को शव के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें बैंककर्मी ने अपनी मौत का जिम्मेदार तनाव होना बताया और छोटे भाई को माता-पिता के ख्याल रखने की कही है।

Sushil Kumar
Published on: 30 Sep 2022 9:28 AM GMT
Meerut bank worker wrote suicide note and hanged himself police engaged in investigation
X

 नवनीत वर्मा(35) पुत्र सत्य प्रकाश वर्मा निवासी जागृति विहार सेक्टर-2

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में आज मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार में एक बैंककर्मी ने कथित तनाव के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया। मृतक जीआईसी कॉलेज स्थित यूनियन बैंक में लिपिक के पद पर तैनात था। पुलिस को शव के पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें बैंककर्मी ने अपनी मौत का जिम्मेदार तनाव होना बताया और छोटे भाई को माता-पिता के ख्याल रखने की कही है।

पुलिस के अनुसार मृतक का नाम नवनीत वर्मा(35) पुत्र सत्य प्रकाश वर्मा निवासी जागृति विहार सेक्टर-2 है। इंटर कॉलेज से रिटायर्ड शिक्षक सत्य प्रकाश वर्मा ने पुलिस को बताया कि आज सुबह जब नवनीत सोकर नही उठा तो उसके कमरे में पहुंचे उन्हें वहां नवनीत का पंखे पर लटका शव दिखा। जिसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। नगर पुलिस अधीक्षक पीयूष कुमार सिंह ने बताया कि घटनास्थल से मिले सुसाइड नोट को पढ़ने के बाद मौत की वजह तनाव और परिवार में कम्युनिकेशन गैप निकलकर आ रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

उधर,थाना मेडिकल पुलिस के अनुसार सत्य प्रकाश के दो बेटे हैं जिनमें नवनीत वर्मा जीआईसी कॉलेज स्थित यूनियन बैंक में लिपिक है। जबकि दूसरा बेटा सौरभ वर्मा हमीरपुर कि एक कॉलेज में प्रोफेसर है। परिजनों और आसपास के लोंगो से मिली जानकारी के आधार पर पुलिस ने बताया कि नवनीत वर्मा का छोटा भाई सौरव अपने बेटे व पत्नी के साथ हमीरपुर में रहता है। पता चला है कि नवनीत ने शादी करने से मना कर दिया था। कल रात रोज की तरह खाना खाने के बाद नवनीत व उनके माता-पिता अपने कमरे में सोने चले गए। देर रात किसी समय नवनीत ने फांसी लगा ली। फांसी लगाने से पहले नवनीत ने दो पेज का सुसाइड नोट लिखा जिसमें उसने तनाव से मौत होने की वजह लिखी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story