×

Meerut Crime News: पार्षद जुबैर हत्याकांड में एक आरोपी के बेटे ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर में 28 अगस्त को शास्त्री नगर स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास पार्षद जुबैर की हत्या करने वाले आरोपी के बेटे ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

Sushil Kumar
Report Sushil KumarPublished By Shashi kant gautam
Published on: 18 Sep 2021 1:46 PM GMT (Updated on: 18 Sep 2021 2:44 PM GMT)
Teenager dies after shooting herself in Bisanda police station area of Banda
X

बांदा में किशोरी ने मारी खुद को गोली : कांसेप्ट इमेज- सोशल मीडिया

Meerut Crime News: उत्तर प्रदेश के मेरठ शहर (Meerut city) के थाना नौचंदी क्षेत्र के शास्त्रीनगर में युवक ने कथित रुप से 32 बोर की पिस्टल से अपने सिर में गोली मार ली। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे दिल्ली रेफर कर दिया गया जहां उसकी उपचार के दौरान मौत गई। आरोप है कि मृतक के पिता को जुबेर हत्याकांड (zubair Murder Case) में शक के आधार पर हिरासत में लिया गया था। उसी से क्षुब्ध होकर युवक ने यह कदम उठाया है।

घटना आज सुबह करीब आठ बजे की बताई जा रही है। मृतक युवक का नाम सालीम (24) पुत्र फतेह आब निवासी सेक्टर 13 ,शास्त्री नगर है। इंस्पेक्टर प्रेमचंद शर्मा ने बताया कि सालीम ने सुसाइड किया है। पुलिस सुसाइड नोट तलाश कर रही है। ताकि आत्महत्या के सही कारणों की जानकारी मिल सके। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण में जांच कर रही है।

मृतक के परिवार के लोगों का आरोप है कि सालीम के पिता फतेह आब को पुलिस ने दो दिन से हिरासत में लिया हुआ है। पुलिस उसे जुबेर की हत्या में जेल भेजने की तैयारी कर रही थी। इसी कारण सालीम दो दिन से मानसिक तनाव में चल रहा था। फतेह आब को भी पुलिस ने आनन-फानन में छोड़ दिया है। सीओ सिविल लाइन देवेश सिंह का कहना है कि पुलिस अभी मामले की जांच कर रही है, आरोपी के बेटे ने गोली क्यों मारी इसका जल्द पता लगाया जा रहा है।

मृतक युवक का पिता पुलिस हिरासत में नहीं

उन्होंने इस बात से इंकार किया है कि मृतक युवक का पिता पुलिस हिरासत में है। सीओ सिविल के अनुसार फिलहाल मृतक युवक के पिता से पुलिस पूछताछ कर रही है। जहां तक उसके जुबेर हत्याकांड में शामिल होने की बात है तो जुबैर के परिजनों की तरफ से उसको नामजद किया गया था।

पार्षद जुबैर की हत्या बदमाशों ने गोली मारकर की थी

बता दें कि 28 अगस्त को शास्त्री नगर स्थित संतोष हॉस्पिटल के पास पार्षद जुबैर की हत्या बदमाशों ने गोली मारकर की थी। इस मामले में पुलिस ने एक सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर दो बदमाशों की पहचान कर दो दिन पहले उनको पकड़ लिया था। शुक्रवार को एसओजी की टीम ने दोनों शूटरों की निशानदेही पर तीन आरोपियों को पकड़ लिया। इस घटना का आज पुलिस खुलासा करने का दावा कर रही थी कि इससे पहले एक आरोपी फतेह आब के बेटे ने खुद के सिर में गोली मार ली।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story